कार की टक्कर से बाइक सवार अध्यापक की मौत

गांव कोहाड-बजीणा सड़क मार्ग पर नहर के पास कार की टक्कर लगने से मंगलवार रात को बाइक सवार अध्यापक की मौत हो गई जबकि उसका भाई घायल हो गया। घायल को उपचार के लिए सामान्य अस्पताल में दाखिल करवाया गया।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 06 May 2021 07:47 AM (IST) Updated:Thu, 06 May 2021 07:47 AM (IST)
कार की टक्कर से बाइक सवार अध्यापक की मौत
कार की टक्कर से बाइक सवार अध्यापक की मौत

जागरण संवाददाता, भिवानी : गांव कोहाड-बजीणा सड़क मार्ग पर नहर के पास कार की टक्कर लगने से मंगलवार रात को बाइक सवार अध्यापक की मौत हो गई, जबकि उसका भाई घायल हो गया। घायल को उपचार के लिए सामान्य अस्पताल में दाखिल करवाया गया। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम करवा कर शव स्वजनों के सुपुर्द कर दिया। गांव कोहाड़ निवासी गजेन्द्र ने पुलिस को दिए बयान में बताया कि वह वे तीन भाई हैं। उसका बड़ा भाई बिजेन्द्र सरकारी स्कूल नूंह में बतौर टीजीटी अध्यापक नियुक्त है। मंगलवार देर रात करीब 10 बजे वह बिजेन्द्र के साथ बाइक पर बैठ कर कोहाड़ की तरफ जा रहा था। जब वे कोहाड बजीणा के बीच नहर के पास पहुंचे तो कोहाड़ की तरफ से तेज रफ्तार से चली आ रही एक कार ने उसकी बाइक को सीधी टक्कर दे मारी। गाड़ी चालक मौके पर गाड़ी छोड़कर फरार हो गया। वह अपने भाई को उपचार के लिए सामान्य अस्पताल लेकर आया। जहां पर चिकित्सकों ने उसे भाई बिजेन्द्र को मृत घोषित कर दिया। घायल गजेंद्र को अस्पताल में दाखिल करवाया गया है। पुलिस ने फरार गाड़ी चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस द्वारा गाड़ी चालक की तलाश की जा रही है।

ट्रक की चपेट में आने से व्यक्ति की मौत

संवाद सहयोगी, तोशाम : दुल्हेड़ी के पास मोटरसाईकिल सवार एक व्यक्ति की ट्रक की चपेट में आने मौत हो गई जबकि दूसरा गंभीर रूप से घायल हो गया। पुलिस ने मृतक के परिजनों की शिकायत पर अज्ञात ट्रक चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है। रिवासा निवासी सुरेश ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि उसका परिवार में चाचा का लड़का रामनिवास निगांना कलां में रहता है। जो गांव मे चौकीदारी का काम करता था। रामनिवास व ओमप्रकाश दोनों मोटर साइकिल पर सवार होकर दो मई को तोशाम किसी कार्य के लिए जा रहे थे कि दुल्हेड़ी के पास पहुंचते ही ट्रक ने टक्कर मार दी। जिसके बाद लोगों ने उठाकर दोनों को इलाज के लिए हिसार एक निजी अस्पताल में दाखिल करवा दिया। उपचार के दौरान रामनिवास ने दम तोड़ दिया और ओमप्रकाश का वहीं इलाज चल रहा है। पुलिस ने सुरेश की शिकायत पर अज्ञात ट्रक चालक के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

chat bot
आपका साथी