कोरोना महामारी को लेकर सभी अलर्ट, विधायक लेंगे जायजा

कोरोना महामारी के आने की संभावना को देखते हुए हर कोई सतर्क

By JagranEdited By: Publish:Sat, 04 Dec 2021 07:38 AM (IST) Updated:Sat, 04 Dec 2021 07:38 AM (IST)
कोरोना महामारी को लेकर सभी अलर्ट, विधायक लेंगे जायजा
कोरोना महामारी को लेकर सभी अलर्ट, विधायक लेंगे जायजा

जागरण संवाददाता, भिवानी : कोरोना महामारी के आने की संभावना को देखते हुए हर कोई सतर्क है। विधायक घनश्याम सर्राफ जल्द ही अस्पताल का दौरा करेंगे। कोरोना महामारी को लेकर जो भी कमियां है या कोई दिक्कत है उसका जायजा लेकर उसको दूर करवाएंगे। साथ ही विधायक ने भिवानी में विकास को तेजी से करवाने और शहर के मुख्य मार्गों के जल्द से जल्द नव निर्माण करवाने की बात कही है। वह शुक्रवार को पीडब्ल्यूडी रेस्ट हाउस में पत्रकारों से बातचीत कर रहे थे।

उन्होंने कहा कि कोरोना के ज्यादा केस नहीं है। लेकिन जिले में केस न आए और किसी को दिक्कत न इसको लेकर एक-दो दिन में ही सिविल अस्पताल में सुविधाओं का जायजा लेंगे। यदि किसी प्रकार की दिक्कत है या कमी है उसको दूर किया जाएगा। विधायक ने कहा कि वार्ड की स्थिति के साथ आक्सीजन प्लांट का जायजा लिया जाएगा। उन्होंने कहा कि लोगों को जागरूक होने की जरूरत है। बीमारी को हराने के लिए हर कोई मास्क पहने और शारीरिक दूरी का पालन करें। विधायक ने कहा कि मास्क नहीं पहनने वालों पर सरकार की तरफ से सख्ती की जा रही है साथ ही लोगों को जागरूक भी किया जा रहा है।

उन्होंने कहा कि शहर में जल्द ही सड़कों का निर्माण तेजी से शुरू हो जाएगा। बस स्टैंड से रोहतक गेट चौक तक छह लेन और रोहतक गेट चौक से लोहारू पुल तक फोर लेन का निर्माण किया जाना है। इसका टेंडर प्रक्रिया हो चुकी है। इसका काम जल्द शुरू होगा। सीसी रोड बनने के कारण सर्दी होने पर भी दिक्कत नहीं होगी। काम को तेजी से करवाने के लिए उनकी भी बातचीत चल रही है। विधायक ने दिव्यांग के खेल प्रतियोगिता पर बोलते हुए कहा कि डे-नाइट क्रिकेट मैच दिव्यांगों के होंगे। 20-20 के मैच दीपक लोहिया की यादव में खेले जाएंगे। उन्होंने बताया कि मैच में हरियाणा के अलावा पंजाब व जम्मू कश्मीर की टीम हिस्सा लेगी। इस दौरान क्रिकेट टीम के निदेशक सुरेंद लोहिया भी मौजूद थे। सीवरेज-पानी की लाइन होगी ठीक

विधायक घनश्याम सर्राफ ने कहा कि शहर में जहां भी सड़कों का निर्माण होना है उससे पहले वहां सीवरेज और पानी की लाइनों को ठीक किया जाएगा ताकि बाद में किसी प्रकार की दिक्कत न हो। इस पर विभागों से बातचीत हो चुकी है। सभी काम पूरा होने के बाद सड़क का काम शुरू होगा।

chat bot
आपका साथी