जेजेपी में शामिल हुए पूर्व शिक्षा मंत्री बहादुर ¨सह, अजय बोले-बढ़ रहा है कुनबा

जागरण संवाददाता, चरखी दादरी : प्रदेश की मौजूदा सरकार लगातार खिलाड़ियों को अपमानित करती

By JagranEdited By: Publish:Tue, 08 Jan 2019 12:30 AM (IST) Updated:Tue, 08 Jan 2019 12:30 AM (IST)
जेजेपी में शामिल हुए पूर्व शिक्षा मंत्री बहादुर ¨सह, अजय बोले-बढ़ रहा है कुनबा
जेजेपी में शामिल हुए पूर्व शिक्षा मंत्री बहादुर ¨सह, अजय बोले-बढ़ रहा है कुनबा

जागरण संवाददाता, चरखी दादरी : प्रदेश की मौजूदा सरकार लगातार खिलाड़ियों को अपमानित करती आ रही है। खिलाड़ियों को दी जाने वाली सम्मान राशि को कम कर दिया जाता है तो कभी देते ही नहीं। यह बात जननायक जनता पार्टी के संरक्षक डा. अजय ¨सह चौटाला ने सोमवार को दादरी में पूर्व शिक्षा मंत्री बहादुर ¨सह के निवास पर पत्रकारों द्वारा मनु भाकर को लेकर पूछे गए सवाल का जवाब देते हुए कही। अजय चौटाला ने कहा कि जो खिलाड़ी अपनी मेहनत के बल पर राष्ट्र का सम्मान बढ़ाते है, उन्हें सरकार द्वारा अपमान किया जाना काफी गलत है। पत्रकारों से बात करते हुए उन्होंने कहा कि जननायक जनता पार्टी परिवार लगातार बढ़ रहा है। इसी कड़ी में सोमवार को परिवार के पुराने सदस्य पूर्व शिक्षा मंत्री बहादुर ¨सह भी जेजेपी में शामिल हुए है। चौटाला ने कहा कि परिवार के लगातार बढ़ने का सिलसिला लगातार जारी रहेगा। गठबंधन को लेकर पूछे गए सवाल पर उन्होंने कहा कि पार्टी का गठबंधन प्रदेश की जनता के साथ है। जिस पार्टी के साथ जननायक है उसे और किसी से गठबंधन की जरूरत ही नहीं है। पत्रकारवार्ता के दौरान उन्होंने नोटबंदी व जीएसटी को एक घोटाला बताया। इस दौरान विधायक राजदीप फौगाट, पूर्व शिक्षा मंत्री बहादुर ¨सह, पार्टी जिला अध्यक्ष नरेश द्वारका भी मौजूद थे।

बाक्स :

आज हो सकता है उम्मीदवार का एलान

डा. अजय चौटाला ने कहा कि जींद उपचुनाव को लेकर जेजेपी के उम्मीदवार की घोषणा मंगलवार को हो सकती है। चौटाला ने कहा कि मंगलवार को कमेटी की बैठक है। उसके बाद उम्मीदवार की घोषणा की जा सकती है। उन्होंने कहा कि जींद उपचुनाव विधानसभा चुनाव का सेमीफाइनल है। इसमें जेजेपी अन्य सभी पार्टियों को मात देकर फाइनल का रास्ता साफ करेगी। उन्होंने भाजपा, कांग्रेस, इनेलो पर भी निशाना साधते हुए कहा कि उपचुनाव को लेकर कुछ नेता बड़ी-बड़ी डींग हांक रहे है। कोई तो हाथी को ही चश्मा पहनाने की फिराक में है। कोई मांगेराम गुप्ता तो कोई कृष्ण मिड्ढा के दरवाजे पर खड़ा है। उन्होंने कहा कि सत्ता में बैठी पार्टी की तो हालत यह है कि उनके पास उम्मीदवार ही नहीं हैं।

बाक्स :

विधायकों को बाहर करके दिखाए अभय

अजय चौटाला ने अपने भाई व विधानसभा में विपक्ष के नेता अभय चौटाला पर भी निशाना साधा। उन्होंने कहा कि कई लोगों को ज्यादा बोलने की आदत होती है। वो ही बताए कि हमें क्या लालच था। उन्होंने अभय चौटाला का नाम लिए बगैर कहा कि जो लोग पार्टी के मुख्य महासचिव को बिना कोई नोटिस दिए पार्टी से बाहर कर सकते है, वे लोग जेजेपी के साथ आ रहे विधायकों को पार्टी से बाहर क्यों नहीं कर रहे। उन्हें पता है कि यदि एक भी विधायक को पार्टी से बाहर किया तो विपक्ष के नेता का पद तुरंत चला जाएगा। इसी लालच में वो विधायकों को नहीं निकाल रहे है।

chat bot
आपका साथी