एटीएम कार्ड स्वाइप कर पैसे निकालने के आरोपित को प्रोडक्शन वारंट पर लिया

पुलिस ने एटीएम कार्ड स्वाइप कर एटीएम से पैसे निकालने के एक आरोपित को प्रोडक्शन वारंट पर लिया है। पुलिस ने आरोपित से पूछताछ कर अदालत में पेश किया। अदालत ने उसे दो दिन के पुलिस रिमांड पर भेज दिया है। रिमांड अवधि के दौरान पुलिस आरोपित से गहनता से पूछताछ करेगी। पुलिस पूछताछ के बाद आरोपित से एटीएम से रुपये निकालने के अन्य मामलों का खुलासा होने की संभावना है।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 25 Feb 2021 08:25 AM (IST) Updated:Thu, 25 Feb 2021 08:25 AM (IST)
एटीएम कार्ड स्वाइप कर पैसे निकालने के आरोपित को प्रोडक्शन वारंट पर लिया
एटीएम कार्ड स्वाइप कर पैसे निकालने के आरोपित को प्रोडक्शन वारंट पर लिया

जागरण संवाददाता, भिवानी : पुलिस ने एटीएम कार्ड स्वाइप कर एटीएम से पैसे निकालने के एक आरोपित को प्रोडक्शन वारंट पर लिया है। पुलिस ने आरोपित से पूछताछ कर अदालत में पेश किया। अदालत ने उसे दो दिन के पुलिस रिमांड पर भेज दिया है। रिमांड अवधि के दौरान पुलिस आरोपित से गहनता से पूछताछ करेगी। पुलिस पूछताछ के बाद आरोपित से एटीएम से रुपये निकालने के अन्य मामलों का खुलासा होने की संभावना है।

गांव कुड़ल निवासी पवन कुमार ने पुलिस को शिकायत दी थी कि 8 जून 2020 की रात को अज्ञात व्यक्ति द्वारा उसके बैंक खाते से धोखाधड़ी कर पैसे निकाल लिए। जबकि उसका एटीएम कार्ड व पासबुक उसके पास ही थे। इसके बावजूद खाता से पैसे निकाल लिये। पुलिस ने उसकी शिकायत पर मामला दर्ज कर गहनता से छानबीन शुरू कर दी। जुई कलां थाना के सहायक उपनिरीक्षक राजेश ने गांव कुंगड़ निवासी सोनू को अदालत से प्रोडक्शन वारंट पर लिया है। हासिल कर एटीएम कार्ड स्वाइप कर डुप्लीकेट कार्ड बना कर पैसे निकालने के मामले में गिरफ्तार कर लिया। उन्होंने बताया कि पुलिस पूछताछ में आरोपी सोनू ने बताया कि एटीएम में ग्राहक द्वारा रुपए निकलवाने के समय वह एटीएम में मौजूद रहता था। इस दौरान एटीएम में तकनीकी खराबी आने पर एटीएम में मौजूद ग्राहक का एटीएम कार्ड सहायता करने के बहाने ले लेता था और कार्ड को स्वाइप मशीन में स्वाइप कर देता था। इसके बाद वे कार्ड का डुप्लीकेट कार्ड तैयार करके ग्राहक के बैंक खाते से रुपए निकाल लेते थे। पुलिस गंभीरता से छानबीन कर रही है।

chat bot
आपका साथी