गाड़ी से टक्कर मारी, जान से मारने के प्रयास का आरोप

संवाद सहयोगी, बाढड़ा : गांव कारी मोद निवासी एक व्यक्ति ने चार लोगों पर मारपीट करने और

By JagranEdited By: Publish:Tue, 11 Sep 2018 11:36 PM (IST) Updated:Tue, 11 Sep 2018 11:36 PM (IST)
गाड़ी से टक्कर मारी, जान से मारने के प्रयास का आरोप
गाड़ी से टक्कर मारी, जान से मारने के प्रयास का आरोप

संवाद सहयोगी, बाढड़ा : गांव कारी मोद निवासी एक व्यक्ति ने चार लोगों पर मारपीट करने और जान से मारने की नीयत से गाड़ी की टक्कर मारने का आरोप लगाया है। पुलिस ने घायल के बयान दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

पुलिस को दी शिकायत में गांव कारी मोद निवासी अजय ने बताया कि गत 20 अगस्त की रात को वह अपने प्लाट से घर की तरफ पैदल आ रहा था। इस दौरान एक बोलेरो गाड़ी वहां आकर रूकी। जिसमें पांच लोग बैठे हुए थे। अजय ने बताया कि बोलेरो कैंपर में से दो युवक उतर कर आए। जिसमें से एक युवक ने उसको पकड़ लिया तथा दूसरे ने डंडे से उसके सिर पर वार कर दिया। इसी दौरान गाड़ी में से दो अन्य युवक भी आए और आते ही डंडों से उस पर हमला कर दिया। पीड़ित ने बताया कि उसके द्वारा शोर मचाने पर परिजन मौके पर पहुंचे और उसको उपचार के लिए गाड़ी में बाढड़ा की तरफ ले जाने लगे।

अजय ने पुलिस को दिए बयान में बताया कि उक्त लोगों ने दोबारा से रास्ते में उनको जान से मारने की कोशिश करते हुए बोलेरो गाड़ी से उनकी गाड़ी में भी टक्कर मारी। पीड़ित ने बताया कि उन्होंने खेतों में बने मकान में जाकर अपनी जान बचाई। जिसके कुछ देर बाद परिजन उसे उपचार के लिए भिवानी के निजी अस्पताल में लेकर गए। पुलिस ने पीड़ित के बयान दर्ज कर कार्रवाई आरंभ कर दी है।

chat bot
आपका साथी