हरियाणा के हितों से नहीं सीएम को कोई सरोकार : अभय चौटाला

जागरण संवाददाता, भिवानी : भिवानी में गोहाना सम्मान दिवस रैली का निमंत्रण देने पहुंचे नेता प्रतिप

By JagranEdited By: Publish:Sun, 30 Sep 2018 08:10 PM (IST) Updated:Sun, 30 Sep 2018 08:10 PM (IST)
हरियाणा के हितों से नहीं सीएम को कोई सरोकार : अभय चौटाला
हरियाणा के हितों से नहीं सीएम को कोई सरोकार : अभय चौटाला

जागरण संवाददाता, भिवानी : भिवानी में गोहाना सम्मान दिवस रैली का निमंत्रण देने पहुंचे नेता प्रतिपक्ष अभय चौटाला ने वर्तमान मुख्यमंत्री पर निशाना साधा और कहा कि मनोहर लाल को हरियाणा के हितों से कोई सरोकार नहीं। उन्होंने सरकार को किसानों की बर्बाद फसलों का मुआवजा देने तथा पानी निकासी के लिए 8 अक्टूबर तक का अल्टीमेटम दिया है।

अभय चौटाला रविवार को भिवानी में कार्यकर्ताओं से रूबरू हो रहे थे। उन्होंने 7 अक्टूबर को गोहाना में होने वाली इनेलो की रैली के सिलसिले में कार्यकर्ताओं को जिम्मेदारी सौंपी।

उन्होंने कहा कि इनेलो ने हमेशा कार्यकर्ता की मांग पर विधायक तक को नजरअंदाज किया है। इसी कारण इनेलो को कोई छोटा मोटा नेता छोड़ गया होगा लेकिन कार्यकर्ता पार्टी के 15 साल तक सत्ता से बाहर होने पर भी साथ जुड़ा है। नेता प्रतिपक्ष अभय ¨सह चौटाला ने दावा किया कि गोहाना सम्मान रैली का पंडाल 25 सितंबर की बजाय 7 अक्टूबर को डेढ़ गुणा बड़ा कर चार लाख लोगों के बैठने की व्यवस्था की गई है। प्रदेश भर में बेमौसम बारिश से हुए जलभराव पर अभय ¨सह चौटाला ने प्रदेश सरकार को 8 अक्टूबर तक का अल्टीमेटम दिया और कहा कि 8 अक्टूबर तक किसानों के खेतों का पानी नहीं निकाला गया और उन्हें बर्बाद फसलों का 25 हजार रुपये प्रति एकड़ मुआवजा नहीं दिया गया तो इनेलो सरकार के खिलाफ लड़ाई लड़ेगी। साथ ही उन्होंने पर आरोप लगाया कि सीएम को हरियाणा की समस्या से सरोकार नहीं हैं। केवल पीएमओ के निर्देश पर काम करते हैं। इस अवसर पर बसपा नेता नरेंद्र वर्मा, इनेलो जिला प्रधान सुनील लाम्बा, विधायक ओम प्रकाश गौरा, पूर्व विधायक धर्मपाल ओबरा, कमला रानी, मनोज यादव, बलदेव घनघस, जगदीश धनाना, राजेंद्र गांधी, ऋषिपाल फोगाट, राजेश भारद्वाज, रमेश मनसरवास, राज ¨सह गागडवास, विजय पंचगाव, जगदीश धनाना, र¨वद्र पटोदी, मनमोहन भुरटाना, मेवा ¨सह फौजी, इंदु परमार, सुमन कुंगड़, वीना सारसर, प्रियमवदा सारसर, भानी देवी, नरेंद्र गागड़वास, विरेंद्र बापोड़ा, प्रेम चेयरमैन, महेन्द्र गोकुलपुरा, प्रदीप खरकिया, कैप्टन फतेह ¨सह बेरला, सुधीर बामला, उमेद पूनिया, रमन नौरंगाबाद, दीपक सिवाड़ा सहित अनेक कार्यकर्ता उपस्थित थे।

chat bot
आपका साथी