अफीम के साथ एक युवक काबू, एक फरार

बौंद कलां थाना पुलिस ने गांव अचीना से एक व्यक्ति को 950 ग्राम अफीम के साथ

By JagranEdited By: Publish:Thu, 25 Feb 2021 08:08 AM (IST) Updated:Thu, 25 Feb 2021 08:08 AM (IST)
अफीम के साथ एक युवक काबू, एक फरार
अफीम के साथ एक युवक काबू, एक फरार

संवाद सूत्र, बौंद कलां : बौंद कलां थाना पुलिस ने गांव अचीना से एक व्यक्ति को 950 ग्राम अफीम के साथ गिरफ्तार किया है। जबकि दूसरा व्यक्ति फरार होने में कामयाब हो गया। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस अधीक्षक विनोद कुमार के निर्देशानुसार बुधवार को अचीना ताल चौकी में तैनात सहायक उप निरीक्षक विकास सिंह टीम के साथ गांव रानीला के बस अड्डे के समीप गश्त कर रहे थे। उसी दौरान पुलिस टीम को सूचना मिली कि दो व्यक्ति थोड़ी देर में गांव अचीना से नशीला पदार्थ बेचने के लिए निकलेंगे। जिस पर पुलिस ने तुरंत गांव अचीना के अड्डे के समीप नाकेबंदी शुरू कर दी। कुछ ही देर बाद पुलिस को गांव ताल से गांव अचीना की तरफ दो व्यक्ति आते हुए दिखाई दिए। नाके पर पुलिस को देखते ही उक्त दोनों व्यक्ति वहां से भागने लगे। इस दौरान पुलिस ने एक व्यक्ति को नशीले पदार्थ सहित काबू कर लिया तथा दूसरा व्यक्ति मौके से भागने में कामयाब हो गया। पुलिस द्वारा पकड़े व्यक्ति के पास मौजूद बैग से 950 ग्राम अफीम बरामद हुई। आरोपित की पहचान गांव रासीवास निवासी रवि के रूप में हुई है। पुलिस ने आरोपितों के खिलाफ मादक पदार्थ अधिनियम की धाराओं के तहत मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है। पुलिस द्वारा दूसरे आरोपित की तलाश भी की जा रही है। नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो टीम ने गांजा पकड़ा, एक गिरफ्तार

दादरी जिला पुलिस की नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो टीम ने एक व्यक्ति के पास से 692 ग्राम गांजा बरामद किया है। आरोपित अजय दादरी के वार्ड 11 का रहने वाला है। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है।

पुलिस अधीक्षक विनोद कुमार द्वारा जिला पुलिस को नशीला पदार्थ रखने व बेचने वाले व्यक्तियों के खिलाफ सख्त कानूनी कार्रवाई अमल में लाने के निर्देश दिए हुए हैं। एसपी के निर्देशानुसार हरियाणा स्टेट नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो दादरी यूनिट में शामिल उप निरीक्षक विरेंद्र सिंह मंगलवार को टीम के साथ दादरी के झाडू चौक के समीप गश्त कर रहे थे। उसी दौरान टीम को सूचना मिली कि दादरी के वार्ड 11 में एक व्यक्ति अपने मकान के सामने किरयाणा स्टोर के साथ कुर्सी पर बैठकर नशीला पदार्थ बेच रहा है। जिस पर पुलिस टीम तुरंत सूचना के अनुसार बताए गए स्थान पर पहुंची तथा वहां से एक व्यक्ति को काबू किया। तलाशी लेने पर पुलिस को उक्त व्यक्ति के पास से 692 ग्राम गांजा बरामद हुआ। आरोपित की पहचान वार्ड 11 बधवाना गेट क्षेत्र निवासी अजय उर्फ झज्जरी के रूप में हुई है।

पुलिस ने आरोपित के खिलाफ एनडीपीएस अधिनियम की धाराओं के तहत मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

chat bot
आपका साथी