रिश्तेदारी में आए युवक का अपहरण कर मारपीट की, 20 हजार रुपये छीने

गांव सलेमपुर में अपनी रिश्तेदारी में आए एक व्यक्ति को आधा दर्जन से अधिक लो

By JagranEdited By: Publish:Sun, 21 Nov 2021 08:00 PM (IST) Updated:Sun, 21 Nov 2021 08:00 PM (IST)
रिश्तेदारी में आए युवक का अपहरण कर मारपीट की, 20 हजार रुपये छीने
रिश्तेदारी में आए युवक का अपहरण कर मारपीट की, 20 हजार रुपये छीने

संवाद सहयोगी, बहल : गांव सलेमपुर में अपनी रिश्तेदारी में आए एक व्यक्ति को आधा दर्जन से अधिक लोगों ने अपहरण कर कुडल गांव की बणी में ले जाकर मारपीट किया और जेब में रखे 20 हजार नकद रुपये व मोबाइल फोन छीन लिए। उससे एक लाख रुपये की मांग भी की। मांग पूरी नहीं होने पर जान से मारने की धमकी भी दी। पुलिस ने पीड़ित बजरंग वासी ढाणी माहू के बयान पर तीन लोगों को नामजद करते हुए कुल 10 लोगों के खिलाफ अपहरण सहित विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज किया है।

पुलिस को दिए बयान में बजरंग ने बताया कि वह अपनी रिश्तेदारी में गांव सलेमपुर आया हुआ था। 19 नवंबर को बाद दोपहर करीब साढे तीन बजे 10 लोगों ने उसको जबरन एक गाड़ी में डालकर ले गए गांव कुडल की बणी में ले जाकर उसके साथ मारपीट की और उसकी जेब में रखे 20 हजार रुपए निकाल लिए। अपहरणकर्ताओं ने उससे एक लाख रुपये और देने की मांग की तो उसने अपने भाई को फोन करके मांगी गई रकम लाने को कहा। इस बीच किसी वाहन की लाइट देखकर यह लोग उसको वहीं बणी में छोड़ कर गाड़ी से फरार हो गए।

पीड़ित बजरंग ने बताया कि वह इन लोगों में से तीन लोगों को नाम से जानता है और पहचानता है बाकी सात लोगों को वह नहीं जानता। मामले के जांच अधिकारी उप निरीक्षक यशवंत सिंह ने बताया कि बजरंग बयान व शिकायत के आधार पर गांव जूई वासी सुंदर, जयपाल, गांव काकडोली वासी नवीन सहित सात अन्य लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

chat bot
आपका साथी