जिले में मिला कोरोना संक्रमित का एक नया केस

जिले में कोरोना संक्रमितों के केस एक बार फिर से मिलने शुरू हो गए है। रविवार को भी एक और नया केस कोरोना पॉजिटिवक का मिला है।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 01 Mar 2021 06:40 AM (IST) Updated:Mon, 01 Mar 2021 06:40 AM (IST)
जिले में मिला कोरोना संक्रमित का एक नया केस
जिले में मिला कोरोना संक्रमित का एक नया केस

जागरण संवाददाता,भिवानी : जिले में कोरोना संक्रमितों के केस एक बार फिर से मिलने शुरू हो गए है। रविवार को भी एक और नया केस कोरोना पॉजिटिवक का मिला है। अब धीरे-धीरे केस मिलने से स्वास्थ्य विभाग की चिताएं बढ़ रही है। रविवार को दो व्यक्ति कोरोना को हरा कर ठीक भी हुए। लगातार चार दिन से केस मिल रहे है। जिले में कोरोना के अब 10 एक्टिव केस रहे गए है। स्वास्थ्य विभाग की टीम ने रविवार को 75 व्यक्तियों के सैंपल लेकर जांच के लिए लैब भेजे।

जिले में कोरोना संक्रमण एक बार फिर से बढ़ रहा है। हालांकि स्थिति कंट्रोल में है, लेकिन अभी से सावधानी बरतनी जरूरी है। रविवार को कोरोना का एक नया केस मिला। जिले में अब तक कुल 6349 कोरोना पॉजिटिव हो चुके है। जिसमें से 6194 ठीक हो चुके है। जिला में कोरोना संक्रमण का खतरा बढ़ने के बाद स्वास्थ्य विभाग की चिता बढ़ गई है। रविवार को स्वास्थ्य विभाग ने लिए 75 व्यक्तियों के सैंपल लेकर जांच के लिए भेजे है।

जिले में कोरोना संक्रमण को लेकर स्वास्थ्य विभाग की टीम लोगों को सावधान करने में लग गई है। अब तक जिले में 145 लोगों की इस बीमारी से मौत हो चुकी है।

जिला वासियों को सावधानी बरतनी जरूरी

नए केस मिलने से चिता जरूर बढ़ रही है, लेकिन स्थिति कंट्रोल में है। जिला वासियों को सावधानी बरतनी जरूरी है। मास्क का प्रयोग करे। साथ ही शारीरिक दूरी नियम का पालन भी करे। लापरवाही फिर से समस्या को बढ़ा सकती है।

- डा. सपना गहलावत, सिविल सर्जन जिला भिवानी।

chat bot
आपका साथी