नाइट डोमिनेशन में 81 पुलिस चेकिग पार्टियों ने 1477 वाहनों को खंगाला

अपराध पर अंकुश लगाने के लिए पुलिस ने जिले भर में शनिवार रात को

By JagranEdited By: Publish:Mon, 02 Aug 2021 08:07 AM (IST) Updated:Mon, 02 Aug 2021 08:07 AM (IST)
नाइट डोमिनेशन में 81 पुलिस चेकिग पार्टियों ने 1477 वाहनों को खंगाला
नाइट डोमिनेशन में 81 पुलिस चेकिग पार्टियों ने 1477 वाहनों को खंगाला

जागरण संवाददाता, भिवानी : अपराध पर अंकुश लगाने के लिए पुलिस ने जिले भर में शनिवार रात को नाइट डोमिनेशन अभियान चलाया। अभियान के दौरान पुलिस ने जिले भर में नाकाबंदी कर वाहनों की गहनता से जांच की। इसके साथ ही होटल, गेस्ट हाउस, रेलवे स्टेशन व बस स्टैंड को खंगाला। संदिग्ध व्यक्तियों से पूछताछ की गई।

जिला पुलिस द्वारा अपराध पर अंकुश लगाने के लिए शनिवार रात 10 बजे से रविवार अल सुबह 4 बजे तक जिले भर में स्पेशल गश्त व नाकाबंदी की गई। अभियान के पुलिस की 81 चेकिग पार्टियां, पर्यवेक्षण अधिकारी, थाना प्रबंधक, चौकी प्रभारी व चौकी में तैनात फोर्स रात्रि गश्त , पैदल गश्त व नाकाबंदी में रही। पुलिस ने होटल, रेस्टोरेंट व धर्मशाला, बस स्टैंड, रेलवे स्टेशन व 157 सार्वजनिक स्थानों की गहनता से जांच की। अभियान के दौरान पुलिस ने 1477 वाहनों के कागजात जांचे। कागजात पूरे ना पाए जाने पर 13 वाहनों के चालान किए। 11 व्यक्तियों के कब्जे से 148 बोतल अवैध शराब बरामद

नाइट डोमिनेशन के दौरान जिला पुलिस ने 11 व्यक्तियों को अवैध शराब बेचने के आरोप में काबू किया। उनके कब्जे से 148 बोतल अवैध शराब बरामद की। पुलिस ने आरोपितों के खिलाफ आबकारी अधिनियम के तहत कार्रवाई की।

वहीं अभियान के दौरान पुलिस द्वारा तीन स्ट्रेंजन रोल काटे गए। अभियान के दौरान पुलिस ने 13 व्यक्तियों को

अवैध कार्यो में संलिप्तता के चलते गिरफ्तार किया। पुलिस ने एक व्यक्ति को अवैध हथियार सहित काबू किया।

-------

वर्जन:

पुलिस द्वारा अपराध पर अंकुश लगाने व वांछित अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए समय-समय पर नाइट डोमिनेशन अभियान चलाया जाता है। अगर आस-पास किसी प्रकार की अपराधिक गतिविधियों की जानकारी मिलती है तो इसकी सूचना तुरंत प्रभाव से पुलिस को दें।

- अजीत सिंह शेखावत, पुलिस अधीक्षक भिवानी।

chat bot
आपका साथी