मोटरसाइकिल की टक्कर से 11 साल के नितेश की मौत

पानी लेकर लौट रहे बहल के 11 वर्षीय नितेश की मोटरसाइकिल की टक्कर से मौत हो गई।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 22 Apr 2021 07:12 AM (IST) Updated:Thu, 22 Apr 2021 07:12 AM (IST)
मोटरसाइकिल की टक्कर से 11 साल के नितेश की मौत
मोटरसाइकिल की टक्कर से 11 साल के नितेश की मौत

संवाद सहयोगी, बहल

पानी लेकर लौट रहे बहल के 11 वर्षीय नितेश की मोटरसाइकिल की टक्कर से मौत हो गई। घटना के बाद मोटरसाइकिल चालक मौके से फरार हो गया। मृतक के पिता ने पुलिस को शिकायत देकर मामला दर्ज करवाया। मृतक के पिता विक्रम ने पुलिस के दिये बयान में बताया कि नितेश मंगलवार को देर शाम पानी लेकर सड़क पार कर अपने घर आ रहा था कि आरोपित बिटू वासी ढाणी माजरा जिला फतेहाबाद तेज रफ्तार मोटरसाइकिल को लापरवाही से चलाते आ रहा था और उसके बेटे को सीधी टक्कर दे मारी। वह गंभीर रूप से घायल हो गया। वह अपने बेटे को संभालने में लग गया तो चालक बिटू मौके से फरार हो गया। जब घायल बेटे को स्थानीय प्राथमिक उपचार के बाद हिसार ले जा रहा था तो उसने रास्ते में ही दम तोड़ दिया। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव का पंचनामा करवा पोस्टमार्टम के लिए लोहारू अस्पताल भेज करवाया है। मामले की जांच अधिकारी एलएचसी राजवती ने बताया कि मृतक के पिता विक्रम के बयान पर आरोपित मोटरसाइकिल चालक बिटू के खिलाफ विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज कर लिया है और उसकी पड़ताल शुरू कर दी है। सड़क हादसे में बाइक सवार व्यक्ति की मौत

जागरण संवाददाता, भिवानी : चांग-सैय मार्ग पर मंगलवार रात को एक अज्ञात वाहन की टक्कर लगने से बाइक सवार एक युवक की मौत हो गई, जबकि एक अन्य व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया। दोनों को सामान्य अस्पताल लाया गया। जहां गांव सिसर खास निवासी संदीप नामक व्यक्ति को चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया। जबकि उसके साथी को प्राथमिक उपचार के बाद पीजीआइ रोहतक रेफर कर दिया। गुजरानी पुलिस चौकी पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करवा कर स्वजनों के हवाले कर दिया है।

गांव सिसर खास निवासी संदीप अपने एक साथी के साथ बाइक से मंगलवार रात को गांव चांग से सैय की तरफ जाने वाले रास्ते से खरक जा रहा था। इसी दौरान अज्ञात वाहन ने उनकी बाइक में टक्कर मार दी। टक्कर मारने के बाद वाहन चालक मौके से फरार हो गया। राहगीरों ने हादसे के बारे में पुलिस कंट्रोल रूम को सूचना दी। सूचना मिलते ही गुजरानी पुलिस चौकी इंचार्ज सज्जन सिंह व एचसी प्रदीप कुमार मौके पर पहुंचे। वहां से संदीप को अस्पताल पहुंचाया गया, जहां डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। जबकि उसके साथी की गंभीर हालत होने पर पीजीआइ रोहतक रेफर कर दिया। घायल युवक की पहचान नहीं हो पाई है। चौकी इंचार्ज सज्जन सिंह ने बताया कि पुलिस ने अज्ञात वाहन चालक के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

chat bot
आपका साथी