पशुओं से भरे गए दो कैंटर पुलिस ने पकड़े, चार गिरफ्तार

रोहतक से दिल्ली होते हुए उप्र में जा रहे पशुओं से भरे दो कैंटरों को बहादुरगढ़ पुलिस ने काबू कर लिया। उनमें भैंस व कटड़ों को ठूंस-ठूंसकर क्रूरता से भरा गया था। पुलिस ने दोनों कैंटरों में सवार चार लोगों को गिरफ्तार कर लिया। उनके खिलाफ संबंधित अधिनियम के तहत केस दर्ज कर किया गया

By JagranEdited By: Publish:Mon, 19 Nov 2018 12:25 AM (IST) Updated:Mon, 19 Nov 2018 12:25 AM (IST)
पशुओं से भरे गए दो कैंटर पुलिस ने पकड़े, चार गिरफ्तार
पशुओं से भरे गए दो कैंटर पुलिस ने पकड़े, चार गिरफ्तार

जागरण संवाददाता, बहादुरगढ़ :

रोहतक से दिल्ली होते हुए उत्तर प्रदेश में जा रहे पशुओं से भरे दो कैंटरों को बहादुरगढ़ पुलिस ने काबू कर लिया। उनमें भैंस व कटड़ों को ठूंस-ठूंसकर क्रूरता से भरा गया था। पुलिस ने दोनों कैंटरों में सवार चार लोगों को गिरफ्तार कर लिया। उनके खिलाफ संबंधित अधिनियम के तहत केस दर्ज कर किया गया है।

पुलिस की एक टीम सदर थाना के एरिया में रोहद टोल टैक्स बैरियर के पास तैनात थी। गुप्त सूचना मिली कि रोहतक की तरफ से दो कैंटर बहादुरगढ़ होते हुए दिल्ली जाएंगे। दोनो कैंटरो मे पशु ठूस-ठूसकर कर भरे हुए हैं। इस पर टीम ने तुरंत नाकाबंदी करके निगरानी शुरू कर दी। कुछ ही देर बाद दोनों कैंटर वहां पहुंचे तो पुलिस ने उन्हें रुकवा लिया। चेक करने पर दोनों में पशु भरे मिले। एक कैंटर में 27 कटड़े व एक भैंस, दूसरी में 30 कटड़े व 5 भैंस मिली। पुलिस ने सभी पशुओं को मुक्त कराया और कब्जे में लिया। दोनों कैंटरों में सवार चार लोगों को हिरासत में लेकर उनके खिलाफ पशू क्रूरता अधिनियम के तहत केस दर्ज कर लिया गया। आरोपितों में ड्राइवर सतबीर निवासी गैबीपुर हिसार व इसी गांव के महाबीर के अलावा दूसरी गाड़ी का ड्राइवर कुलदीप ¨सह गांव बालसंमद हिसार व इमरान निवासी गांव नौहर जिला हनुमानगढ़ उत्तर प्रदेश शामिल हैं।

chat bot
आपका साथी