पिस्टल के बल पर चालक को बंधक बना लूटी कैब व नकदी

बेखौफ वाहन लुटेरे शहर में आए दिन वारदात को अंजाम दे रहे हैं। तीन दिन पहले बादशाहपुर के पास हुई लूट में बदमाश पकड़े नहीं गए कि एक और वारदात हो गई। बृहस्पतिवार की रात करीब दस बजे छह बदमाशों ने पिस्टल के बल पर एक कैब चालक को बंधक बनाया।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 10 Jul 2020 07:38 PM (IST) Updated:Sat, 11 Jul 2020 06:13 AM (IST)
पिस्टल के बल पर चालक को बंधक बना लूटी कैब व नकदी
पिस्टल के बल पर चालक को बंधक बना लूटी कैब व नकदी

जागरण संवाददाता, गुरुग्राम: बेखौफ वाहन लुटेरे शहर में आए दिन वारदात को अंजाम दे रहे हैं। तीन दिन पहले बादशाहपुर के पास हुई लूट में बदमाश पकड़े नहीं गए कि एक और वारदात हो गई। बृहस्पतिवार की रात करीब दस बजे छह बदमाशों ने पिस्टल के बल पर एक कैब चालक को बंधक बनाया। बदमाशों को देख कैब बुक कर दिल्ली जा रही दो महिलाएं कार से उतर कर भाग गईं। मॉस्क पहने बदमाश चालक को सोहना रोड की ओर ले जा रहे थे पर सड़क पर पुलिस के बैरिकेड्स देख सीधे नं जाकर सेक्टर-50 क्षेत्र में सूने स्थान पर चालक को उतार उससे 50 हजार की नकदी, मोबाइल लूट उसकी कार लेकर चंपत हो गए।

झज्जर जिला के गांव मेहराणा बेरी निवासी संदीप एक कंपनी की कैब (वैगनआर) चला रहे थे। बृहस्पतिवार रात को वह सेक्टर-49 से दो महिलाओं को दिल्ली के द्वारका छोड़ने जा रहा थे। महिलाओं ने कैब बुक की थी। कैब सेक्टर से निकली थी कि दो कारों में सवार छह युवकों ने कैब को ओवरटेक कर रुकवा लिया। दोनों के चालक अपनी कार में ही बैठे रहे जबकि चार युवक कार से उतरे, जिनमें से एक युवक के हाथ में पिस्टल थी। उसने संदीप को पिछली सीट पर जाने को कहा। संदीप ने विरोध किया तो गोली मारने की धमकी दी। इसी बीच कैब में सवार दोनों महिलाएं नीचे उतर कर भाग गईं। वहीं बदमाशों में एक चालक सीट पर एक उसके बगल में पिस्टल लेने वाला युवक व दूसरा साथी संदीप को पीछे घसीट पीछे की सीट पर बैठ गए।

बदमाश चालक को सोहना रोड की तरफ ले जा रहे थे कि पुलिस का बैरिकेड्स देखकर उन्होंने सुनसान जगह पर गाड़ी रोककर चालक के पास रखे 50 हजार नकदी, मोबाइल, गाड़ी के कागजात छीनकर वैगनआर लेकर फरार हो गए। पुलिस प्रवक्ता सुभाष बोकन ने बताया कि घटनास्थल के आसपास सीसीटीवी फुटेज खंगाले जा रहे हैं। सेक्टर पचास थाना पुलिस के साथ-साथ क्राइम ब्रांच की टीम भी जांच कर रही है। बदमाशों को जल्द ही पकड़ लिया जाएगा। बता दें कि दो दिन पहले ही बादशाहपुर क्षेत्र में भी दिल्ली निवासी एक युवक से बदमाशों ने बंधक बना लूटपाट की थी। उनकी पहचान भी नहीं हो पाई है।

chat bot
आपका साथी