बहादुरगढ़ में बढ़ाए गए कोरोना टेस्ट, जिले में 15 और मिले संक्रमित, चार हुए ठीक

जिले में कोरोना के मामलों में लगातार वृद्धि हो रही है। शनिवार को जिले में 15 केस और दर्ज किए गए। इन केसों के साथ ही जिले में पॉजिटिव का आंकड़ा 328 पर पहुंच गया है। इस बीच चार संक्रमित ठीक भी हुए हैं।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 05 Jul 2020 09:00 AM (IST) Updated:Sun, 05 Jul 2020 09:00 AM (IST)
बहादुरगढ़ में बढ़ाए गए कोरोना टेस्ट, जिले में 15 और मिले संक्रमित, चार हुए ठीक
बहादुरगढ़ में बढ़ाए गए कोरोना टेस्ट, जिले में 15 और मिले संक्रमित, चार हुए ठीक

जागरण संवाददाता, बहादुरगढ़ : जिले में कोरोना के मामलों में लगातार वृद्धि हो रही है। शनिवार को जिले में 15 केस और दर्ज किए गए। इन केसों के साथ ही जिले में पॉजिटिव का आंकड़ा 328 पर पहुंच गया है। इस बीच चार संक्रमित ठीक भी हुए हैं। जिले में अभी तक चार लोगों की मौत हुई है। फिलहाल 111 केस एक्टिव चल रहे हैं। इस बीच बहादुरगढ़ के अस्पताल में कोरोना टेस्ट बढ़ाए गए हैं।

शनिवार को मिले 15 पॉजिटिव केसों में से नौ तो बहादुरगढ़ क्षेत्र के हैं। तीन झज्जर एरिया के हैं। बाकी बादली क्षेत्र व एक अन्य गांव के हैं। जो बहादुरगढ़ क्षेत्र के हैं, उनमें से सेक्टर-7 में सेवानिवृत्त कर्मचारी संक्रमित मिला। कोरोना मरीज के संपर्क में आने से संक्रमित हुए। वहीं महाबीर पार्क में गृहिणी, शंकर गार्डन व न्यू वसंत विहार में निजी कंपनी के दो कर्मचारी, झील मोहल्ला में तीन माह का बच्चा संक्रमित मिला है। किला मुहल्ला में निजी अस्पताल का एक अकाउंटेंट भी संक्रमित पाया गया। नूना माजरा में सिक्योरिटी गार्ड संक्रमित मिला। लडरावण गांव में निजी अस्पताल का नर्सिंग हेल्पर संक्रमित मिला। छोटूराम नगर में एक मैकेनिक संक्रमित पाया गया। इसके अलावा याकूबपुर, खेड़ी आसरा व बुपनिया में भी एक-एक संक्रमित मिले। वहीं तलाव गांव में एक मरीज अलावा दो संक्रमित झज्जर शहर से मिले। झज्जर के सीएमओ डा. संजय दहिया ने बताया कि जिले में कुल 328 केस दर्ज हुए हैं। इनमें 213 ठीक हो चुके हैं। 111 फिलहाल एक्टिव हैं।

chat bot
आपका साथी