शहर में दो करोड़ के छह विकास कार्य हुए जनता को समर्पित

- शहीदी पार्क में 25 लाख से बनने वाले वरिष्ठ नागरिक क्लब के भवन का शिलान्यास भी किया

By JagranEdited By: Publish:Tue, 15 Jun 2021 06:00 AM (IST) Updated:Tue, 15 Jun 2021 06:00 AM (IST)
शहर में दो करोड़ के छह विकास कार्य हुए जनता को समर्पित
शहर में दो करोड़ के छह विकास कार्य हुए जनता को समर्पित

- शहीदी पार्क में 25 लाख से बनने वाले वरिष्ठ नागरिक क्लब के भवन का शिलान्यास भी किया फोटो-1 व 3 जागरण संवाददाता, बहादुरगढ़ :

नगर परिषद की चेयरपर्सन शीला राठी ने पार्षदों की उपस्थिति में करीब दो करोड़ से हुए छह विकास कार्याें को जनता को समर्पित किया। साथ ही शहीदी पार्क में 25 लाख रुपये से बनने वाले वरिष्ठ नागरिक क्लब भवन का शिलान्यास भी किया। चेयरपर्सन ने झज्जर रोड पर साढ़े पांच लाख की लागत से बने भगवान परशुराम स्वागत द्वार, करीब 87 लाख से गऊ गौरा चौक के विस्तारीकरण और नाले का नवीनीकरण, शहीदी पार्क में 30 लाख की लागत से ओपन जिम, योगा शेड व शहीदी पार्क के सौंदर्यीकरण तथा करीब 86 लाख लागत से शहर के विभिन्न स्थानों पर बनाए गए बस क्यू शेल्टरों का उद्घाटन किया। इस दौरान चेयरपर्सन शीला राठी ने कहा कि गऊ गौरा चौक के विस्तारीकरण से झज्जर रोड की बादली चुंगी पर अब जाम की समस्या नहीं होगी। शहर में मुख्य स्थानों पर बनाए गए बस क्यू शेल्टरों से भी जनता को फायदा होगा। सवारी वाहनों के इंतजार में लोगों को कड़ी धूप व बारिश के समय खुले आसमान के नीचे नहीं खड़ा होना पड़ेगा। शहीदी पार्क में बुजुर्गाें, महिलाओं व बच्चे भी योगा शेड के नीचे योगाभ्यास व व्यायाम कर सकेंगे। शीला राठी ने कहा कि बहादुरगढ़ के सभी 31 वार्डों में बिना भेदभाव के समान रूप से विकास कार्य हुए हैं। उन्होंने कहा कि विकास कार्य ही हमारा एक मात्र लक्ष्य है। इस अवसर पर वाइस चेयरमैन विनोद कुमार, पूर्व चेयरमैन रवि खत्री, पार्षद युवराज छिल्लर, पार्षद रवींद्र जाखड़, पार्षद रेखा वत्स, पार्षद कांता खत्री, पार्षद प्रेम चंद, पार्षद अशोक राठी, समुंद्र सहवाग, धर्मेंद्र वत्स, राजेश खत्री, संदीप राठी, जय भगवान जांगड़ा, मांगेराम, रामकुमार यादव, राव दौलत, सुरेंद्र यादव, मीर सिंह, देवेंद्र राठी, कुलदीप राठी, जगन जून, बलविद्र राठी, कृष्ण गुलिया, राजू ठेकेदार, सीनियर सिटीजन वेलफेयर क्लब के प्रधान सुंदर लाल मुदगिल, गोपाल सहाय मेमोरियल सोसायटी के प्रधान वीरेंद्र वत्स, हरीश बजाज, बालकिशन गुप्ता, रमेश भारद्वाज, मधुकांत, डीपी रोहिल्ला, हर किशोर शर्मा, श्रीनिवास वत्स, रामअवतार शर्मा, प्रवीण सचदेवा, पुरुषोत्तम, महेंद्र स्वरूप, लाला यादव, राजू यादव, सुधीर यादव, प्रदीप यादव, मुकेश वत्स, योगेंद्र, मीर सिंह राठी, रामकिशन, संदीप वत्स आदि मौजूद थे। ये बोले पार्षद :

वार्ड 18 से पार्षद युवराज छिल्लर ने कहा कि विपक्ष में बैठे कुछ लोग हर काम में सिर्फ घोटाले निकाल रहे हैं। ऐसे लोग पांच साल में एक भी घोटाला साबित नहीं कर पाए। ऐसे लोगों को चाहिए कि जो काम शहर की भलाई के लिए हो रहे हैं, कभी उनकी तारीफ भी कर दिया करें। वहीं पार्षद रेखा धर्मेंद्र वत्स ने कहा कि चेयरपर्सन शीला राठी ने कार्यकाल के पहले दिन से लोगों की भलाई के काम किए हैं। जितने विकास कार्य इनके कार्यकाल में हो रहे हैं, उतने विपक्षियों ने तो सपने में भी नहीं सोचे होंगे। वार्ड पांच से पार्षद एवं पूर्व चेयरमैन रवि खत्री ने कहा कि नप चेयरपर्सन शीला राठी ने पूरे शहर में अभूतपूर्व विकास किया है। करोड़ों की लागत से जनता को समर्पित किए गए विकास कार्य इसकी बानगी है।

chat bot
आपका साथी