श्रीराम शर्मा मंच ने प्रदर्शन कर निकिता के लिए मांगा न्याय

महान स्वतंत्रता सेनानी पंडित श्रीराम शर्मा विचार मंच ने निकिता तोमर की हत्या के दोषियों को फांसी की सजा देने की मांग की है। इसको लेकर शुक्रवार को शहर में एक विरोध प्रदर्शन भी किया गया।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 31 Oct 2020 06:50 AM (IST) Updated:Sat, 31 Oct 2020 06:50 AM (IST)
श्रीराम शर्मा मंच ने प्रदर्शन कर निकिता के लिए मांगा न्याय
श्रीराम शर्मा मंच ने प्रदर्शन कर निकिता के लिए मांगा न्याय

जागरण संवाददाता, बहादुरगढ़ : महान स्वतंत्रता सेनानी पंडित श्रीराम शर्मा विचार मंच ने निकिता तोमर की हत्या के दोषियों को फांसी की सजा देने की मांग की है। इसको लेकर शुक्रवार को शहर में एक विरोध प्रदर्शन भी किया गया। यह शहीद ब्रिगेडियर होशियार सिंह स्टेडियम से लेकर लाल चौक तक किया गया।

डा. अशोक दीक्षित के नेतृत्व में मंच से जुड़े काफी सदस्यों ने रोष प्रदर्शन में हिस्सा लिया। प्रदर्शन के बाद एसडीएम के माध्यम से प्रदेश के गृह मंत्री अनिल विज के नाम ज्ञापन भी प्रेषित किया गया। इसमें मांग की गई कि छात्रा निकिता तोमर की गोली मारकर हत्या करने के दोषियों को फांसी से कम सजा न दी जाए और बेटियों की सुरक्षा के लिए उचित कदम उठाए जाएं। मंच से जुड़े सदस्यों ने कहा कि प्रदेश की बेटियों को उचित सुरक्षा देकर लव जिहाद से बचाया जाए और मृतका के परिवार की सुरक्षा सुनिश्चित की जाए। साथ में जल्द से जल्द पीड़ित परिवार को न्याय दिलाया जाए। प्रदर्शन में मंच से जुड़े प्रवीण शर्मा, अश्वनी कुमार, विरेंद्र कौशिक, रजनेश जोशी, ऋषि भारद्वाज, मुकेश सैनी, रमेश के अलावा काफी सदस्य शामिल रहे।

chat bot
आपका साथी