होशियार ¨सह स्टेडियम में लगेगा ओपन जिम, जगमग होगा रोड

नगर परिषद की प्रधान शीला राठी ने बताया कि रेलवे रोड स्थित होशियार ¨सह स्टेडियम में ओपन जिम के उपकरण लगाए जाएंगे तथा यहां से गुरजने वाले रोड के साथ-साथ अन्य स्थानों पर एलईडी स्ट्रीट लाइटें लगाई जाएंगी। इसके लिए करीब 10 लाख रुपये की राशि खर्च की जाएगी। ओपन जिम के उपकरण व स्ट्रीट लाइट लगाने के लिए टेंडर प्रक्रिया अपनाकर बहुत जल्द ही काम शुरू हो जाएगा।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 16 Dec 2018 11:24 PM (IST) Updated:Sun, 16 Dec 2018 11:24 PM (IST)
होशियार ¨सह स्टेडियम में लगेगा ओपन जिम, जगमग होगा रोड
होशियार ¨सह स्टेडियम में लगेगा ओपन जिम, जगमग होगा रोड

जागरण संवाददाता, बहादुरगढ़:

नगर परिषद की प्रधान शीला राठी ने बताया कि रेलवे रोड स्थित होशियार ¨सह स्टेडियम में ओपन जिम के उपकरण लगाए जाएंगे तथा यहां से गुजरने वाले रोड के साथ-साथ अन्य स्थानों पर एलईडी स्ट्रीट लाइटें लगाई जाएंगीं। इसके लिए करीब 10 लाख रुपये की राशि खर्च की जाएगी। ओपन जिम के उपकरण व स्ट्रीट लाइट लगाने के लिए टेंडर प्रक्रिया अपनाकर बहुत जल्द ही काम शुरू हो जाएगा।

राठी ने बताया कि होशियार ¨सह स्टेडियम में लोगों की मांग पर नगर परिषद ने वॉ¨कग ट्रैक व अन्य कार्य करवाए थे। अब लोगों का कहना था कि यहां पर अंधेरा रहता है। साथ ही खेल मैदान में लोगों को कसरत करने के लिए जिम भी नहीं है। स्टेडियम में भी झूले नहीं हैं। लोगों की मांग पर उन्होंने ओपन जिम और स्ट्रीट लाइटों के लिए 10 लाख रुपये की राशि का बजट जारी करवाया है। स्टेडियम के खेल मैदान में झूलों के साथ-साथ ओपन जिम के उपकरण और एलईडी लाइटें भी लगा दी जाएंगी। शीला राठी ने बताया कि नप के खजाने में पैसे ही कमी नहीं हैं। लोग अपने क्षेत्र की समस्याएं व विकास कार्याें की मांग उनके सामने रखें। समस्याओं का जल्द ही समाधान करवा दिया जाएगा और विकास कार्यो को सिरे चढ़ा दिया जाएगा। उन्होंने कहा कि मैं पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र ¨सह हुड्डा व सांसद दीपेंद्र ¨सह हुड्डा के आशीर्वाद से चेयरमैन बनी हूं और उन्हीं के नक्शे कदम पर विकास कार्य करवा रही हूं। जिस तरह पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र ¨सह हुड्डा ने प्रदेश को विकास के मामले में नंबर वन बनाया था उसी तरह मैं भी बहादुरगढ़ शहर को विकास के मामले में नंबर वन बनाना चाहती हूं।

chat bot
आपका साथी