आज से बार्डर पर नहीं होगी कोई रोक-टोक, आसानी से हो सकेगा आवागमन

टीकरी बार्डर पर पुलिस की ओर से सख्ती लगातार जारी है। बार्डर पर आबकारी एवं कराधान विभाग के कार्यालय के सामने ही दोनों मार्गाें पर नाके लगा रखे हैं।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 01 Jun 2020 10:00 AM (IST) Updated:Mon, 01 Jun 2020 10:00 AM (IST)
आज से बार्डर पर नहीं होगी कोई रोक-टोक, आसानी से हो सकेगा आवागमन
आज से बार्डर पर नहीं होगी कोई रोक-टोक, आसानी से हो सकेगा आवागमन

जागरण संवाददाता, बहादुरगढ़ : टीकरी बार्डर पर पुलिस की ओर से सख्ती लगातार जारी है। बार्डर पर आबकारी एवं कराधान विभाग के कार्यालय के सामने ही दोनों मार्गाें पर नाके लगा रखे हैं। दो दिन से यहां पर बिना ई पास व मूवमेंट के पास एंट्री नहीं दी गई तो तीसरे दिन बार्डर पर वाहनों की संख्या काफी घट गई।

रविवार का दिन होने की वजह से वाहन बार्डर पर कम ही आए, मगर हर वाहन की जांच के बाद ही हरियाणा में उसे एंट्री दी गई। जिनके पास ई पास व मूवमेंट पास नहीं मिले उन्हें वापस दिल्ली की ओर से कर दिया। लॉकडाउन चार अब खत्म हो गया है। अब सोमवार से गृह मंत्रालय की ओर से जारी की गई गाइडलाइन भी टीकरी बार्डर पर तैनात पुलिसकर्मियों के पास पहुंच गए हैं। नए आदेशों में किसी तरह के पास की जरूरत नहीं होगी। लोग आसानी से बिना पास दिखाए भी बार्डर क्रास कर सकेंगे। हालांकि पुलिस की ओर से संदिग्ध वाहनों की जांच के लिए नाका जरूर लगाया जाएगा। एमआइई चौकी प्रभारी एएसआइ पवनवीर ने बताया कि बार्डर पर सख्ती के बाद रविवार को हालात सामान्य रहे। अब सोमवार से किसी तरह की रोक-टोक नहीं रहेगी। बिना पास वाले लोग भी आसानी से आ जा सकेंगे।

chat bot
आपका साथी