झज्जर जिले में 31 और कोरोना संक्रमित हुए ठीक

जिले में कोरोना के मामलों में लगातार वृद्धि हो रही है। शनिवार को जिले में 13 केस और दर्ज किए गए। इन केसों के साथ ही जिले में पॉजिटिव का आंकड़ा 341 पर पहुंच गया है। इस बीच 31 संक्रमित ठीक भी हुए हैं। जिले में अभी तक चार लोगों की मौत हुई है।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 06 Jul 2020 10:00 AM (IST) Updated:Mon, 06 Jul 2020 10:00 AM (IST)
झज्जर जिले में 31 और कोरोना संक्रमित हुए ठीक
झज्जर जिले में 31 और कोरोना संक्रमित हुए ठीक

जागरण संवाददाता, बहादुरगढ़ : जिले में कोरोना के मामलों में लगातार वृद्धि हो रही है। शनिवार को जिले में 13 केस और दर्ज किए गए। इन केसों के साथ ही जिले में पॉजिटिव का आंकड़ा 341 पर पहुंच गया है। इस बीच 31 संक्रमित ठीक भी हुए हैं। जिले में अभी तक चार लोगों की मौत हुई है। फिलहाल 93 केस एक्टिव चल रहे हैं। इस बीच बहादुरगढ़ के अस्पताल में कोरोना टेस्ट बढ़ाए गए हैं।

शनिवार को मिले 13 पॉजिटिव केसों में से नौ केस नए हैं। जबकि चार पुराने हैं। इन 13 में झज्जर के सिलानी गेट का दुकानदार, बहादुरगढ़ की गुरुनानक कालोनी का रेहड़ी वाला शामिल है। इसके अलावा महाबीर पार्क कालोनी व दयानंद नगर से प्राइवेट कंपनी के कर्मचारी, खरहर की दो गृहिणी और एक विद्यार्थी, छिकारा कालोनी का ड्राइवर, किला मोहल्ला का रिक्शा चालक, दादरी तोय से एक युवक, महादेव मंदिर झज्जर से एक महिला, बरहाना गांव से 10 माह का बच्चा व छह साल की बच्ची संक्रमित मिले हैं। झज्जर के सीएमओ डा. संजय दहिया ने बताया कि जिले में कुल 341 केस दर्ज हुए हैं। इनमें 244 ठीक हो चुके हैं। 93 फिलहाल एक्टिव हैं।

chat bot
आपका साथी