सेक्टरवासियों की मांग पर लाइटें लगवा रही नगर परिषद, पार्षदों में श्रेय लेने की होड़

वार्ड 12 में पहले मैस्टिक के काम को लेकर दो पार्षदों में श्रेय लेने की होड़ देखी गई। अब सेक्टर नौ व नौ ए में एलईडी स्ट्रीट लाइटें लगाने को लेकर राजनीति शुरू हो गई है।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 24 Oct 2020 06:40 AM (IST) Updated:Sat, 24 Oct 2020 06:40 AM (IST)
सेक्टरवासियों की मांग पर लाइटें लगवा रही नगर परिषद, पार्षदों में श्रेय लेने की होड़
सेक्टरवासियों की मांग पर लाइटें लगवा रही नगर परिषद, पार्षदों में श्रेय लेने की होड़

जागरण संवाददाता, बहादुरगढ़ : वार्ड 12 में पहले मैस्टिक के काम को लेकर दो पार्षदों में श्रेय लेने की होड़ देखी गई। अब सेक्टर नौ व नौ ए में एलईडी स्ट्रीट लाइटें लगाने को लेकर राजनीति शुरू हो गई है।

वार्ड 14 से पार्षद जसबीर सैनी व 12 से पार्षद लक्ष्मी के पति समुंद्र सहवाग के बीच श्रेय लेने के लिए जुबानी जंग शुरू हो गई। दोनों लाइटों को दिवाली का तोहफा बता रहे हैं। और इस तोहफे को दिवाली से पहले सेक्टर वासियों को देने के लिए अपना-अपना गुणगान गा रहे हैं। चुनाव नजदीक आता देख अपनी-अपनी राजनीति चमकाने के लिए दोनों नेता एक-दूसरे छींटाकशी पर उतारू हो गए हैं। चार साल तक अज्ञातवास में रहे समुंद्र सहवाग को अब नगर परिषद आलाकमान का आशीर्वाद मिल गया है। इसके दम पर वह लाइटें लगवाने का श्रेय ले रहे हैं। वहीं, जसबीर सैनी पूर्व विधायक नरेश कौशिक के खासमखास हैं। ऐसे में चुनावों तक इन दोनों की राजनीति दांव पर लगी हुई है। हमने दिया सेक्टर वासियों को दिवाली का तोहफा : समुंद्र

वार्ड 12 की पार्षद लक्ष्मी के पति समुंद्र सहवाग ने बताया कि सेक्टर वासियों की काफी पुरानी मांग थी कि यहां पर लाइटें लगवाई जाएं। सेक्टर वासियों की मांग पर सेक्टर 9 व 9 ए हाउसिग बोर्ड में नई एलईडी स्ट्रीट लाइट लगाने का कार्य शुरू किया गया है। कुछ नेता अपनी राजनीति चमकाने के लिए फोटो खिंचवाकर लाइटें लगवाने का झूठा श्रेय लेने का प्रयास कर रहे हैं। जनता सब जानती है। आने वाले समय में जनता इनको सबक सिखाएगी। सर्फ काम करने में विश्वास, जनता को नहीं आने दूंगा परेशानी : सैनी

सेक्टर 9 व 9ए में लाइटें लगवाने की वीरवार को शुरुआत हुई। यहां के कई बुजुर्गाें ने इसके लिए पार्षद जसबीर सैनी का आभार प्रकट किया। जसबीर सैनी ने कहा कि मैं सिर्फ काम करने में विश्वास रखता हूं। वार्ड की जनता को चार साल तक परेशानी नहीं आने दी और आगे भी इसी तरह उनकी समस्याओं का तत्परता से समाधान किया जाता रहेगा। वार्डवासियों के लिए मैं 24 घंटे उपलब्ध हूं। इस मौके पर कैप्टन भूप सिंह जांगड़ा, शिवकुमार जांगड़ा, पवन वर्मा, कृष्ण गोपाल विद्यार्थी, देवेंद्र शर्मा, रमेश कुमार, जगदीश, विशु आदि मौजूद थे।

chat bot
आपका साथी