सीएम फ्लाइंग स्कवाड ने पान कीं दुकान से बरामद की 2700 प्रतिबंधित सिगरेट

रोहतक से आई सीएम फ्लाइंग स्क्वायड की टीम ने दिल्ली-रोहतक र

By JagranEdited By: Publish:Fri, 16 Apr 2021 08:51 PM (IST) Updated:Fri, 16 Apr 2021 08:51 PM (IST)
सीएम फ्लाइंग स्कवाड ने पान कीं दुकान से बरामद की 2700 प्रतिबंधित सिगरेट
सीएम फ्लाइंग स्कवाड ने पान कीं दुकान से बरामद की 2700 प्रतिबंधित सिगरेट

जागरण संवाददाता, बहादुरगढ़ : रोहतक से आई सीएम फ्लाइंग स्क्वायड की टीम ने दिल्ली-रोहतक रोड पर स्थित बनारसी पान भंडार की दुकान पर वीरवार को छापामार कार्रवाई की। यहां से टीम में शामिल अधिकारियों ने भारी मात्रा में प्रतिबंधित विदेशी सिगरेट व ई-सिगरेट बरामद की हैं। टीम ने दुकानदार के खिलाफ मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है।

जिले में बढ़ते नशे के कारोबार को लेकर सीएम फ्लाइंग स्क्वायड ने की कार्रवाई

सीएम फ्लाइंग स्क्वायड से उप निरीक्षक जयभवगान ने बताया कि बनारसी पान भंडार में प्रतिबंधित और बिना चेतावनी लिखी विदेशी सिगरेट रखने और बेचने की सूचना उन्हें मिली थी। इससे लोगों में नशे को बढ़ावा मिलता है। सूचना मिलने पर वीरवार को उनके नेतृत्व एएसआई राजेश व एचसी प्रदीप, जिला दवा नियंत्रक संदीप हुड्डा और सेक्टर छह थाना प्रभारी निरीक्षक जयभगवान की टीम ने यहां छापामार कार्रवाई की है। यहां पर भारी मात्रा में विदेशी सिगरेट मिली, जो भारत में प्रतिबंधित हैं। इसके अलावा इलेक्ट्रॉनिक सिगरेट भी बरामद की हैं। टीम ने दुकान में मिली सभी तरह की सिगरेट जब्त कर ली। जांच करने पर टीम ने दुकान से 2700 प्रतिबंधित सिगरेट और भारी संख्या में ई सिगरेट भी बरामद की हैं। सीएम फ्लाइंग स्कवाड की टीम ने इसकी शिकायत सेक्टर छह थाना पुलिस को दी।

सेक्टर छह थाना प्रभारी निरीक्षक जयभगवान ने बताया कि दुकानदार बहादुरगढ़ के किला मोहल्ला निवासी प्रशांत गौतम के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है। उसके खिलाफ नियमानुसार कार्रवाई की जा रही है। टीम ने सिगरेट जब्त कर ली गई हैं।

chat bot
आपका साथी