चेयरपर्सन ने 10 करोड़ से ज्यादा राशि के 11 विकास कार्य किए जनता को समर्पित

- चेयरपर्सन शीला राठी बोलीं बहादुरगढ़ का विकास करवाना ही रखा था लक्ष्य सभी 31 वार्डों में हुआ समान विकास कार्य

JagranThu, 24 Jun 2021 06:00 AM (IST)
चेयरपर्सन ने 10 करोड़ से ज्यादा राशि के 11 विकास कार्य किए जनता को समर्पित

- चेयरपर्सन शीला राठी बोलीं, बहादुरगढ़ का विकास करवाना ही रखा था लक्ष्य, सभी 31 वार्डों में हुआ समान विकास कार्य फोटो-7 व 8: जागरण संवाददाता, बहादुरगढ़:

शहर के देवीलाल पार्क में नगर परिषद की चेयरपर्सन शीला राठी ने पार्षदों की उपस्थिति में 10 करोड़ से ज्यादा राशि के 11 विकास कार्याें का उद्घाटन किया है। उन्होंने बालोर रोड पर बन रहा रैन बसेरा का शिलान्यास भी किया। यह जल्द ही बनकर तैयार हो जाएगा। इस पर करीब दो करोड़ की लागत आएगी। चेयरपर्सन शीला राठी ने बुधवार को अपने कार्यकाल के आखिरी दिन आंबेडकर स्टेडियम के सामने करीब 70 लाख रुपये की लागत से बनी ग्रीन बेल्ट, करीब एक करोड़ की लागत से बने बूस्टर का उद्घाटन किया। ग्रीन बेल्ट में इस पार्क से आसपास की कालोनियों के लोगों को सुबह-शाम सैर के लिए स्थान मिल गया है तथा यहां पर गंदगी से भी छुटकारा मिल गया है। इसके अलावा बूस्टर से मेला ग्राउंड के साथ लगती कई कालोनियों को पेयजल सप्लाई पर्याप्त मात्रा में हो सकेगी। यहां पर पानी की काफी समस्या थी, जिसका समाधान चेयरपर्सन शीला राठी ने बूस्टर बनवाकर दूर करने का काम किया है। वहीं चेयरपर्सन शीला राठी ने सेक्टर नौ में करीब डेढ़ करोड़ की लागत से पार्काें के सौंदर्यीकरण और सेक्टर छह में करीब साढ़े चार करोड़ से पार्काें के सौंदर्यीकरण के कार्याें का भी उद्घाटन किया। इन पार्काें में हरियाली के साथ-साथ ओपन जिम, योगा शेड, अत्याधुनिक झूले लगवाए हैं। पार्काें में सोलर स्ट्रीट लाइटें भी लगवाई गई हैं। अब सेक्टरवासी सुबह-शाम इन पार्काें में सैर का आनंद ले रहे हैं। पार्काें की हरियाली उनका मन मोह रही है। उधर, रोहतक रोड पर शहीद स्मारक के जीर्णोद्वार कार्य, एक करोड़ की लागत के नगर परिषद कार्यालय के कार्य का भी उन्होंने बुधवार को उद्घाटन किया। करीब एक करोड़ की लागत से सेक्टर-दो के पास बन रहे आइपीएस का भी चेयरपर्सन शीला राठी ने उद्घाटन किया। चेयरपर्सन शीला राठी ने बताया कि इस मध्यवर्ती पंपिग सिस्टम के बनने से सेक्टर-दो, छह व आसपास की चार कालोनियों में जलभराव की समस्या से छुटकारा मिल जाएगा। इस दौरान चेयरपर्सन शीला राठी ने कहा कि पूरे बहादुरगढ़ के 31 वार्डों में बिना भेदभाव से समान रूप से विकास कार्य करवाए गए हैं। बहादुरगढ़ का चहुंमुखी विकास कार्य करवाया गया है। शीला राठी ने कहा कि विकास कार्य करवाना ही हमारा एक मात्र लक्ष्य था और इस लक्ष्य को हमने अपने पांच साल में खूब हासिल किया है। इस अवसर पर वाइस चेयरमैन विनोद कुमार, पूर्व चेयरमैन रवि खत्री, पार्षद युवराज छिल्लर, पार्षद रविद्र जाखड़, पार्षद कांता खत्री, पार्षद प्रेम चंद, पार्षद अलबेल, पार्षद अनिता कबलाना, जिला परिषद के पूर्व चेयरमैन सतीश छिक्कारा, अशोक, राजेश खत्री, संदीप राठी, आदि मौजूद थे।

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.