सावधान : शहर में सक्रिय है चोर और झपटमार गिरोह, आंखों के सामने से स्कूटी ले भागा पगड़ीधारी

एक दिन पहले ही बाइपास फ्लाईओवर के नीचे से 30 हजार कीमत का गन्ने का कोल्हू भी चोरी कर लिया था।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 27 Feb 2021 06:30 AM (IST) Updated:Sat, 27 Feb 2021 06:30 AM (IST)
सावधान : शहर में सक्रिय है चोर और झपटमार गिरोह, आंखों के सामने से स्कूटी ले भागा पगड़ीधारी
सावधान : शहर में सक्रिय है चोर और झपटमार गिरोह, आंखों के सामने से स्कूटी ले भागा पगड़ीधारी

एक दिन पहले ही बाइपास फ्लाईओवर के नीचे से 30 हजार कीमत का गन्ने का कोल्हू भी चोरी कर लिया गया फोटो-3 व 4: जागरण संवाददाता, बहादुरगढ़ :

शहर में चोरी और झपटमारी की वारदात बढ़ती ही जा रही है। शुक्रवार को दिनदहाड़े एक नकाबपोश पगड़ीधारी रेलवे रोड पर दुकानदार की स्कूटी उसकी आंखों के सामने से ही ले भागा। दुकानदार ने पीछा भी किया, मगर वह हाथ नहीं आया। एक दिन पहले ही बाइपास फ्लाईओवर के नीचे से 30 हजार कीमत का गन्ने का कोल्हू भी चोरी कर लिया गया। उससे पहले अनाज मंडी की दो दुकानों के बाहर से फसल और पशु आहार से भरी बोरियां चोरी कर ली गई। पुलिस इन घटनाओं की जांच कर रही है। शुक्रवार दोपहर 12 बजे काठ मंडी में दुकानदार राकेश स्कूटी लेकर गोदाम से दुकान पर आए थे। उन्हें तुरंत वापस जाना था। इसलिए चाबी स्कूटी में ही छोड़ दी। दुकान पर उनके पिता ईश्वर सिंह थे। राकेश ने दुकान के बाहर स्कूटी खड़ी कर दी। जैसे ही वे उतरकर गए तो उसी बीच पीछे से आया एक पगड़ीधारी शख्स स्कूटी पर सवार हुआ और भाग खड़ा हुआ। यह देख राकेश ने दूसरी स्कूटी पर तुरंत उसका पीछा किया, मगर वह आंखों के सामने से ओझल हो गया। बाद में चोर की तलाश में इधर-उधर घूमे, मगर वह नहीं मिला। सीसीटीवी में हुआ कैद :

राकेश ने बताया कि स्कूटी लेकर भागे शख्स ने नीली पगड़ी बांध रखी थी। मुंह पर कपड़ा था। वह आसपास के प्रतिष्ठानों के बाहर लगे सीसीटीवी कैमरों में भागता नजर आ रहा है। आरोपित के सिर पर नीले रंग की पगड़ी होने के कारण दुकानदारों को यह भी आशंका है कि चोर कहीं आंदोलन में आया कोई शख्स तो नहीं था, मगर पुलिस का कहना है कि जब तक आरोपित नहीं पकड़ा जाता, तब तक इस बारे में कुछ नहीं कहा जा सकता। ये भी हुई है वारदात :

शहर की इंद्रा मार्केट में रहने वाले उरशेद का झज्जर रोड पर फ्लाईओवर के नीचे से गन्ने का कोल्हू रात को चोरी हो गया। उरशेद ने बताया कि घटना से दो दिन पहले ही उसने 30 हजार रुपये में खरीदा था। वहीं अनाज मंडी में दुकान नंबर 20 के बाहर से रात के समय आठ बोरी सरसों और दुकान नंबर 24 के बाहर से 10 बोरी बिनौले चोरी हो गए। अलग-अलग रात में ये वारदात हुई। यहां के व्यापारियों ने अब 24 घंटे चौकीदार रखने का फैसला किया है। वर्जन..

स्कूटी की घटना को लेकर जांच की जा रही है। अभियोग दर्ज कर लिया गया है।

--अशोक कुमार, एसएचओ, लाइन पार थाना, बहादुरगढ़

chat bot
आपका साथी