बसपा व भदाना पंचायत ने पीटीआइ को दिया समर्थन, बहाली की उठाई मांग

प्रदेश के 1983 पीटीआइ की बहाली की मांग को लेकर लघु सचिवालय में 29वें दिन भी अनिश्चितकालीन धरना जारी रहा। लगातार चल रहे धरने को जन समर्थन मिलता जा रहा है। वहीं सोमवार को संदीप पदम अनीता व मौसम रानी क्रमिक अनशन पर बैठी।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 14 Jul 2020 06:30 AM (IST) Updated:Tue, 14 Jul 2020 06:30 AM (IST)
बसपा व भदाना पंचायत ने पीटीआइ को दिया समर्थन, बहाली की उठाई मांग
बसपा व भदाना पंचायत ने पीटीआइ को दिया समर्थन, बहाली की उठाई मांग

जागरण संवाददाता, झज्जर : प्रदेश के 1983 पीटीआइ की बहाली की मांग को लेकर लघु सचिवालय में 29वें दिन भी अनिश्चितकालीन धरना जारी रहा। लगातार चल रहे धरने को जन समर्थन मिलता जा रहा है। वहीं सोमवार को संदीप, पदम, अनीता व मौसम रानी क्रमिक अनशन पर बैठी। उन्होंने वापस नौकरी पर रखने की मांग को लेकर सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। उन्होंने कहा कि जब तक उन्हें बहाल नहीं कर दिया जाता धरना प्रदर्शन जारी रहेगा।

धरनास्थल पर पहुंचकर बहुजन समाजवादी पार्टी के प्रदेश महासचिव आजाद सिंह चोपड़ा, रोहतक लोकसभा प्रभारी हेमचंद मेहरा, जिला अध्यक्ष मनोज कटारिया ने समर्थन दिया। उन्होंने कहा कि वे पीटीआइ के साथ खड़े हैं। पीटीआइ की बहाली की मांग को लेकर हर लड़ाई लड़ने को तैयार हैं। वे 18 जुलाई को जींद में होने वाले आंदोलन में भी समर्थन देंगे। साथ ही ग्राम पंचायत भदाना के प्रतिनिधियों ने भी धरना स्थल पर समर्थन दिया उन्होंने सरकार से पीटीआइ को जल्द से जल्द बहाल करने की मांग की। संघर्ष समिति के प्रधान देवेंद्र शर्मा ने कहा कि पीटीआइ अपनी मांगों को मनवाकर रहेंगे। पीटीआइ को द्वेष रखते हुए हटाया गया है। जिसके कारण पीटीआइ में रोष है। पीटीआइ न्याय की लड़ाई लड़ रहे हैं। फिलहाल शांतिपूर्वक ढंग से धरना दिया जा रहा है। अगर समय रहते कोई ठोस कदम नहीं उठाया गया तो वे आंदोलन तेज करने को मजबूर होंगे। अपनी मांगों को लेकर मंगलवार को सभी विधायकों को ज्ञापन सौंपा जाएगा।

chat bot
आपका साथी