गाड़ी बैक करते मारी टक्कर, इलाज के दौरान घायल वृद्धा की मौत

जागरण संवाददाता, अंबाला : छावनी के दयाल बाग में सोमवार को गाड़ी बैक करते समय एक युवक ने महिला को टक्कर मार दी। बाद में महिला की मौत हो गई।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 06 Nov 2018 11:48 PM (IST) Updated:Tue, 06 Nov 2018 11:48 PM (IST)
गाड़ी बैक करते मारी टक्कर, इलाज के दौरान घायल वृद्धा की मौत
गाड़ी बैक करते मारी टक्कर, इलाज के दौरान घायल वृद्धा की मौत

जागरण संवाददाता, अंबाला : छावनी के दयाल बाग में सोमवार को गाड़ी बैक करते समय एक युवक ने पीछे आ रही बुजुर्ग महिला को टक्कर मार दी। हालांकि युवक ने अपनी गाड़ी में ही बुजुर्ग को सेनाक्षेत्र स्थित मिलिट्री अस्पताल में भर्ती कराया। लेकिन इलाज के दौरान घायल कुंती देवी ने दम तोड़ दिया। सूचना पाकर महेशनगर पुलिस अस्पताल में पहुंची और शव को नागरिक अस्पताल में रखवाया गया। मंगलवार को पोस्टमार्टम के बाद पुलिस ने शव परिजनों को सौंप दिया और कार चालक गुरपाल ¨सह निवासी दयाल बाग के खिलाफ लापरवाही से वाहन चलाने का मामला दर्ज कर लिया।

पुलिस को दिए बयानों में मोहाली सेक्टर-122 निवासी पुनीत बसीन ने बताया कि दयालबाग में उनकी नानी अकेली रहती है और मामा-मामी अलग घर में रहते हैं। सोमवार को उन्हें पता चला कि नानी को सड़क हादसे में चोट लग गई है तो वह यहां उन्हें मिलिट्री अस्पताल में मिलने पहुंचे। नानी से मिलने के दौरान बताया गया कि वह अपने घर के बाहर ही खड़ी थी। इसी दौरान उनके मुहल्ले में रहने वाला गुरपाल ¨सह अपनी गाड़ी बैक कर रहा था और उसने पीछे देखे बिना उसे टक्कर मार दी। उसे काफी चोटें आई और कार चालक ने उन्हें मिलिट्री अस्पताल में दाखिल कराया। वहीं इलाज के दौरान मंगलवार को बुजुर्ग महिला की मौत हो गई।

chat bot
आपका साथी