विकास कार्यो में कोई कसर नहीं छोडूंगा: गोयल

विधायक असीम गोयल ने मुख्यमंत्री मनोहर लाल का आभार व्यक्त करते हुए कहा कि अंबाला शहर विधानसभा क्षेत्र के विकास के लिए जो करोड़ों रुपये का बजट पास किया है उसके लिए वे उनका दिल की गहराई से आभार व्यक्त करते हैं।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 16 Jun 2021 07:20 AM (IST) Updated:Wed, 16 Jun 2021 07:20 AM (IST)
विकास कार्यो में कोई कसर नहीं छोडूंगा: गोयल
विकास कार्यो में कोई कसर नहीं छोडूंगा: गोयल

जागरण संवाददाता, अंबाला शहर : विधायक असीम गोयल ने मुख्यमंत्री मनोहर लाल का आभार व्यक्त करते हुए कहा कि अंबाला शहर विधानसभा क्षेत्र के विकास के लिए जो करोड़ों रुपये का बजट पास किया है उसके लिए वे उनका दिल की गहराई से आभार व्यक्त करते हैं। गोयल ने कहा कि अंबाला की जनता से मिली ताकत और प्यार की बदौलत वह दिन-रात अंबाला के विकास के लिए लगे हुए हैं और अंबाला शहर विधानसभा क्षेत्र के विकास में कोई कसर नहीं छोड़ेंगे। लगभग 20 करोड़ की लागत से अंबाला नारायणगढ़ रोड को फोरलेन किया जाएगा, वही 3 करोड़ रुपये की लागत से वीटा मिल्क प्लांट वाली सड़क को भी मंजूर करा दिया है।

--------------- एलटीसी पर रोक से कर्मियों को झटका, विज से मिल रोया दुखड़ा

जागरण संवाददाता, अंबाला : प्रदेश के सरकारी कर्मियों को मिलने वाली एलटीसी (लीव ट्रेवल कंसेशन) पर रोक लग जाने के कर्मचारियों को झटका लगा है। फिलहाल सभी कर्मचारियों को एलटीसी नहीं मिल रही। इसी को लेकर अंबाला छावनी के शास्त्री कालोनी स्थित आवास पर कर्मचारी प्रदेश के गृह मंत्री अनिल विज से मिलें और दुखड़ा रोया। यह सुविधा फिलहाल इसी साल सेवानिवृत्त हो रहे कर्मचारियों, पिछले साल सेवानिवृत्त हुए कर्मचारियों और कोरोना वारियर्स के तौर पर काम कर रहे स्वास्थ्य, स्वास्थ्य चिकित्सा और पुलिस महकमे के कर्मचारियों को ही दी जा रही है।

विज ने आश्वासन देकर कहा नियमों के मुताबिक ही सुविधा का लाभ मिलेगा। बता दें कि 4 जून 2021 को प्रदेश के मुख्य सचिव ने सभी विभागाध्यक्षों, हाईकोर्ट के रजिस्ट्रार, मंडलायुक्तों और उपायुक्तों को आदेश जारी किए थे। सभी ट्रेजरी आफिसरों को सबसे पहले 70 वर्ष से अधिक उम्र के सेवानिवृत्त कर्मचारियों को पहले आओ-पहले पाओ के आधार पर एलटीसी जारी करने के निर्देश दिए हैं। इस साल सेवानिवृत्त हो रहे कर्मचारियों को उसी महीने एलटीसी दी जाएगी, जिसमें वह सेवानिवृत्त हो रहे हैं। प्रत्येक चार वर्ष में एक बार एलटीसी की सुविधा कर्मचारियों को दी जाती है। सभी को एलटीसी नहीं मिलने से कर्मचारियों में रोष है। हालांकि यह निर्णय कोरोना के कारण लिया गया था।

chat bot
आपका साथी