पति से तलाक ले युवक के साथ रहने लगी महिला, फिर एेसे मिला धोखा

दो बच्चों की मां एक युवक के साथ प्रेम-प्रसंग में फंस गई और कुंवारे युवक के बहकावे में आकर उसने पति से तलाक ले लिया। फिर उसे अचानक धोखा मिल गया।

By Kamlesh BhattEdited By: Publish:Fri, 15 Feb 2019 08:49 PM (IST) Updated:Sat, 16 Feb 2019 01:37 PM (IST)
पति से तलाक ले युवक के साथ रहने लगी महिला, फिर एेसे मिला धोखा
पति से तलाक ले युवक के साथ रहने लगी महिला, फिर एेसे मिला धोखा

अंबाला [हरीश कोचर]। दो बच्चों की मां एक युवक के साथ प्रेम-प्रसंग में फंस गई और कुंवारे युवक के बहकावे में आकर उसने पति से तलाक ले लिया। विवाहिता अपनी दो बेटियों को पहले पति के पास छोड़कर आ गई और लंबे समय तक युवक के साथ रिलेशनशिप में रही।

करीब चार-पांच साल पहले दोनों ने शादी कर ली और नारायणगढ़ में किराये के मकान में रहने लगे। अब दूसरे पति ने विवाहिता को धोखा दिया और सारा सामान लेकर फरार हो गया। जब वह वापस नहीं लौटा तो पत्नी ने पुलिस थाने का दरवाजा खटखटाया और पति को ढूंढने के लिए शिकायत दी। पुलिस ने घर छोड़कर गए युवक को लुधियाना से पकड़ लिया। पुलिस की पूछताछ में उसने बताया वह पत्नी के साथ न रहकर उससे अपनी पीछा छुड़ाना चाहता है।

मूलरूप से उत्तर प्रदेश के लखनऊ का रहने वाला सन्नी करीब दस साल पहले घर छोड़कर यमुनानगर आ गया था। वह सढौरा में किराये के मकान में रहता और यहीं नौकरी करता था। यहां उसकी मुलाकात यमुनानगर निवासी संजीव कुमार की पत्नी गुंजन रानी से हुई। गुंजन और सन्नी की बातचीत पहले दोस्ती में तबदील हुई और कुछ समय बाद उन दोनों के बीच प्यार परवान चढ़ गया। गुंजन ने पति संजीव से तलाक ले लिया और अपनी दोनों बेटियों को पति के पास छोड़ दिया।

इसके बाद सन्नी और गुंजन साढौरा में लंबे समय तक लिव इन रिलेशनशिप में रहे। 4-5 साल पहले दोनों ने शादी कर ली और नारायणगढ़ में आकर किराए के मकान में रहने लगे। सन्नी यहां एक प्राइवेट स्कूल में डांस टीचर की नौकरी करता था। 4 फरवरी की सुबह सन्नी गुंजन को बिना बताए अपने सारे कपड़े और अन्य सामान लेकर घर से निकल गया। काफी ढूंढने के बाद भी सन्नी का पता नहीं चलने पर गुंजन ने 9 फरवरी को नारायणगढ़ थाने में उसकी गुमशुदगी का मामला दर्ज कराया।

बोला- पत्नी से पीछा छुड़ाना चाहता था

मामले की जांच का जिम्मा सीआइए को सौंपा गया। टीम ने साइबर सेल की मदद से सन्नी की तलाश शुरू की। उसकी कॉल डिटेल और लोकेशन से उसका पता लुधियाना का निकला जहां वह अपने एक दोस्त के साथ किराए के मकान में रह रहा था। जांच टीम उसे वापस नारायणगढ़ लेकर आई। पूछताछ में सन्नी ने बताया कि वह गुंजन से किसी तरह पीछा छुड़ाना चाहता था, इसलिए वह घर छोड़कर गया था। फिलहाल सीआइए ने सन्नी को उसकी पत्नी गुंजन को सौंप दिया है।

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी