चालक से गाड़ी के कागजात मांगे तो पुलिस पर डंडों से हमला

नाइट डोमिनेशन के दौरान नाके पर खड़ी पुलिस ने जब कार चालक से गाड़ी के कागजात मांगे तो न सिर्फ पुलिस पर हमला कर दिया गया बल्कि एक कर्मचारी की वर्दी भी फाड़ा दी। पुलिस ने एएसआई अमरजीत सिंह की शिकायत पर अभय अजय इंद्रजीत व कशिश पर केस दर्ज करके कार्रवाई शुरू की है।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 02 Aug 2021 06:05 AM (IST) Updated:Mon, 02 Aug 2021 06:05 AM (IST)
चालक से गाड़ी के कागजात मांगे तो पुलिस पर डंडों से हमला
चालक से गाड़ी के कागजात मांगे तो पुलिस पर डंडों से हमला

जागरण संवाददाता, अंबाला: नाइट डोमिनेशन के दौरान नाके पर खड़ी पुलिस ने जब कार चालक से गाड़ी के कागजात मांगे, तो न सिर्फ पुलिस पर हमला कर दिया गया, बल्कि एक कर्मचारी की वर्दी भी फाड़ा दी। पुलिस ने एएसआई अमरजीत सिंह की शिकायत पर अभय, अजय, इंद्रजीत व कशिश पर केस दर्ज करके कार्रवाई शुरू की है।

जानकारी के अनुसार करधान चौकी पुलिस नाइट डोमिनेशन में अपनी ड्यूटी पर थी। नाकाबंदी के दौरान एक कार को रोका, जिसके चालक से गाड़ी के कागजात मांगे। इस पर कार सवार युवकों ने गाली गलौज शुरू कर दी। यह सभी अभद्र व्यवहार करते हुए कार लेकर फरार हो गए। इस पर टीम ने पुलिस कंट्रोल में काल कर दी। इसके कुछ देर बाद यह युवक बाइकों पर सवार होकर पटेल नगर चौक पर पहुंच गए। इन युवकों ने कहा कि तुमने हमारी कार क्यों रोकी। इन सभी के हाथों में राड व डंडे थे। इन सभी ने पुलिस कर्मचारियों पर हमला कर दिया, जबकि एक की वर्दी भी फाड़ दी। दो युवकों को काबू किया, जिसकी पहचान अभय व अजय निवासी वशिष्ठ नगर बताया। इसके अलावा इनके साथ इंद्रजीत उर्फ लक्की, कशिश उर्फ काजू निवासी वशिष्ठ नगर थे, जो फरर हो गए। पुलिस ने मामला दर्ज करके कार्रवाई शुरू कर दी है।

------------------ अलसुबह चार बजे तक पुलिस ने खंगाले 2346 वाहन

जागरण संवाददाता, अंबाला शहर : डीजीपी के आदेश पर पुलिस ने शनिवार रात नाइट डोमिनेशन चलाया। इस दौरान जिले भर की पुलिस रात भर अलर्ट रही। इस दौरान तमाम पुलिस कर्मचारी व अधिकारी सड़कों पर तैनात रहे। यह डोमिनेशन रात 10 से अलुसबह 4 बजे तक चला। नाइट डोमिनेशन के दौरान जिलेभर में चेकिग के लिए 52 नाके लगाए गए थे। इस दौरान पुलिस ने 2346 वाहनों को खंगाला। जिन वाहनों के कागजात पूरे थे उन्हें जाने दिया और जिनमें खामियां थीं उनके चालान किए गए।

नाइट डोमिनेशन के दौरान पुलिस ने 53 जगहों पर नाकाबंदी कर 2346 वाहनों को चेक किया। इस दौरान 60 वाहनों के चालान काटे गए, 2 वाहनों को इंपाउंड किया, 85 व्यक्तियों के अजनबी पर्चे काटे गए। 160 सार्वजनिक स्थलों को चेक किया। वहीं आबकारी अधिनियम के अंतर्गत कार्रवाई करते हुए चार आरोपितों को गिरफ्तार कर उनसे 32 बोतल देसी शराब बरामद कर चार मामले दर्ज किए गए। नाइट डोमिनेशन में 57 दो पहिया वाहन व 47 गाड़ियां भी ड्यूटी पर रही।

--------- बिना मास्क वालों के भी काटे चालान

इतना ही नहीं पुलिस ने रात के समय बिना मास्क के घर से बाहर निकलने व वाहन चलाने वालों पर भी शिकंजा कसा गया। इस दौरान पुलिस ने उनका 500 रुपये का चालान किया।

chat bot
आपका साथी