बगैर वोटर कार्ड नहीं डालने दिये वोट, लोगों ने की नारेबाजी

शहर के जैन माडल स्कूल में बने बुथ नंबर 111 पर लोगों ने प्रशासन के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। लोगों ने आरोप लगाया उनके पास सिर्फ वोटर कार्ड नहीं था जबकि उनके पास आधार कार्ड भी था उसके बाद भी वोट नहीं डालने दिया गया। इसी कारण कई लोग वोट डालने से वंचित रह गए।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 22 Oct 2019 09:00 AM (IST) Updated:Tue, 22 Oct 2019 09:00 AM (IST)
बगैर वोटर कार्ड नहीं डालने दिये वोट, लोगों ने की नारेबाजी
बगैर वोटर कार्ड नहीं डालने दिये वोट, लोगों ने की नारेबाजी

जागरण संवाददाता, अंबाला शहर

शहर के जैन माडल स्कूल में बने बुथ नंबर 111 पर लोगों ने प्रशासन के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। लोगों ने आरोप लगाया उनके पास सिर्फ वोटर कार्ड नहीं था, जबकि उनके पास आधार कार्ड भी था उसके बाद भी वोट नहीं डालने दिया गया। इसी कारण कई लोग वोट डालने से वंचित रह गए।

बता दें कि रविदास माजरी के लोगों का मतदान केंद्र शहर के जैन माडल स्कूल में बना हुआ था। वोट डालने के लिए लोग लाइन में लगे हुए थे। इनमें से कुछ लोगों के पास वोटर कार्ड नहीं था, हालांकि लोगों के पास आधार वगैरह था। इसके बाद भी वोट डालने से रोक दिया। इसके बाद लोगों ने हंगामा करते हुए प्रशासन के खिलाफ नारेबाजी करनी शुरू कर दी। प्रशासनिक अधिकारियों का कहना था कि अपने बीएलओ से कंफर्म करो। इस कारण विनोद कुमार, सुरेश कुमार, कलावती और बाला देवी ने आरोप लगाया कि वह पिछले एक-डेढ़ घंटे से लाइन में खड़े हैं। उसके बाद फिर उन्हें बिना वोट डाले वापस लौटना पड़ा।

chat bot
आपका साथी