जेजेपी का मतलब जमानत जब्त पार्टी : विज

जागरण संवाददात, अंबाला: अंबाला छावनी से भाजपा प्रत्याशी अनिल विज ने कहा कि जेजेपी का मतलत जमानत जब्त पार्टी है। दुष्यंत चौटाला भ्रष्टाचार मिटाने की बात कर रहे हैं, जबकि उनके परिवार के लोग खुद जेल में हैं। उन्होंने कहा कि आज प्रधानमंत्री मोदी का सम्मान पूरे विश्व में हो रहा है, वह पहले किसी प्रधानमंत्री का नहीं हुआ है। वे बृहस्पतिवार को बांके बिहारी मंदिर, टिबर मार्केट, इंडस्ट्रियल एरिया, गांव कुंडली, जनेतपुर, मंडोर, धनकोर, खतोली में नुक्कड़ सभाओं को संबोधित कर रहे थे।

उन्होंने कहा कि देश में पहली बार हुआ है कि किसी प्रधानमंत्री ने स्वच्छता की ओर लोगों का ध्यान आकर्षित किया है। लोगों पर इसका असर भी दिखने लगा है और वे जागरूक भी हो रहे हैं। देश की नीति में अभूतपूर्व परिवर्तन हुआ है। पहले की सरकारें सेना को आदेश देती थी कि अगर दुश्मन हमला करे तो उन्हें जवाब नहीं देना है। लेकिन मोदी ने सेना को पूरी छूट दी कि कोई गोली मारे तो गोली का जवाब गोले से दो। लोकसभा में 303 सांसद भाजपा को मिले, मोदी ने एक झटके में अनुच्छेद 370 को जड़ से खत्म कर दिया। सैलजा ने भी अनुच्छेद 370 हटाने का विरोध किया। भाजपा सरकार ने प्रदेश व देश मे सरकार की कार्य प्रणाली में पारदर्शिता लाने में सफलता हासिल की। उन्होंने कहा कि प्रदेश में सभी जिलों में हुआ समान रूप से विकास हुआ है । मीडिया प्रभारी बलकेश वत्स ओर विजेंद्र चौहान ने बताया कि जनसंपर्क अभियान के दौरान पूर्व पार्षद सुभाष शर्मा ने बताया जनता स्वीट्स सुरेंद्र कुमार, वीके जैन, दुर्गेश, बिट्टू, कालू, डॉक्टर दिनेश कुमार, सुनीता कपूर, मोहित, विनय अग्रवाल, सुनील कुमार, बस अंबा मार्केट में अनिल विज का स्वागत किया।

1952 से 2019 तक इन राज्यों के विधानसभा चुनाव की हर जानकारी के लिए क्लिक करें।

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.