ट्रक की टक्कर से बाइक सवार दो युवकों की मौत

थाना क्षेत्र में शनिवार को हुए सड़क हादसे में बाइक सवार दो युवकों की मौत हो गई। हादसे के बाद ट्रक चालक वाहन सहित फरार हो गया।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 10 Jan 2021 06:25 AM (IST) Updated:Sun, 10 Jan 2021 06:25 AM (IST)
ट्रक की टक्कर से बाइक सवार दो युवकों की मौत
ट्रक की टक्कर से बाइक सवार दो युवकों की मौत

संवाद सहयोगी, शहजादपुर : थाना क्षेत्र में शनिवार को हुए सड़क हादसे में बाइक सवार दो युवकों की मौत हो गई। हादसे के बाद ट्रक चालक वाहन सहित फरार हो गया। पुलिस ने बीबीपुर गांव निवासी विशाल की शिकायत पर केस दर्ज करके कार्रवाई शुरू कर दी है।

विशाल ने बताया कि उसका छोटा भाई शिवचरण व रिश्तेदार दीपक निवासी गांव शहजादपुर माजरा एक कंपनी में काम करते हैं। नौ जनवरी को उसके चाचा का लड़का रोहित निवासी बीबीपुर उसकी बाइक पर व बुआ का लड़का दीपक व शिवचरण एक एक्टिवा पर सवार होकर ड्यूटी के लिए निकले थे। वह अपनी बाइक पर रोहित के साथ इन दोनों के पीछे जा रहा था। शहजादपुर-पतरहेड़ी की पुरानी सड़क के पास एक ट्रक ने एक्टिवा को टक्कर मार दी। टक्कर लगने के बाद दीपक व शिवचरण गिर गए। गंभीर रूप से घायल दोनों को एंबुलेंस से शहजादपुर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लाया गया। यहां पर डाक्टरों ने दीपक को मृत घोषित कर दिया, जबकि शिवचरण को प्राथमिक उपचार देने के बाद नागरिक अस्पताल अंबाला शहर रेफर कर दिया। अंबाला शहर में भी उसकी हालत में सुधार होता न देख उसे पीजीआइ चंडीगढ़ रेफर कर दिया गया। पीजीआइ ले समय रास्ते में शिवचरण ने भी दम तोड़ दिया। कार की टक्कर से दो घायल, एक की मौत

संवाद सहयोगी, नारायणगढ़ : नारायणगढ़-कालाअंब रोड पर कार व बाइक की टक्कर में गुरदयाल सिंह की मौत हो गई, जबकि दूसरा गंभीर रूप से घायल हो गया। घायल को इलाज के लिए नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

जांच अधिकारी कमलजीत के अनुसार गांव अहमदपुर के लखविद्र ने बताया कि 7 जनवरी को उसका भाई विरेंद्र व मामा का लड़का गुरदयाल सिंह निवासी शाहपुर लोंटो चौक पर मिले। एक बाइक पर विरेंद्र व गुरदयाल सिंह व दूसरी बाइक पर लखविद्र चल दिए। अभी वह हरियाली ढाबे के पास पहुंचे थे कि सामने से तेज रफ्तार कार में आ रही कार ने गुरदयाल सिंह की बाइक को टक्कर मार दी। टक्कर लगते ही विरेंद्र और गुरदयाल बुरी तरह घायल हो गए। दोनों को राहगीरों की मदद से सिविल अस्पताल पहुंचाया गया, जहां डाक्टरो ने प्राथमिक उपचार के बाद गुरदयाल की हालत खराब होते देख उसे सेक्टर 32 चंडीगढ़ रेफर कर दिया, जहां उसकी उपचार के दौरान मौत हो गई।

chat bot
आपका साथी