अंबाला में तीन सड़क हादसों में दो लोगों की मौत

जिले में करवा चौथ के दिन तीन सड़क हादसे में दो लोगों की मौत हो गई जबकि तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। सभी घायलों का अस्पताल में इलाज चल रहा है।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 25 Oct 2021 07:50 AM (IST) Updated:Mon, 25 Oct 2021 07:50 AM (IST)
अंबाला में तीन सड़क हादसों में दो लोगों की मौत
अंबाला में तीन सड़क हादसों में दो लोगों की मौत

जागरण संवाददाता, अंबाला शहर : जिले में करवा चौथ के दिन तीन सड़क हादसे में दो लोगों की मौत हो गई जबकि तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। सभी घायलों का अस्पताल में इलाज चल रहा है। पहला हादसा गांव कोडवा रोड बहलौली के पास हुआ, दूसरा छज्जू माजरा मोड़ के पास और तीसरा शहर की फ्रेंड्स कालोनी के पास हुआ है। मरने वालों में पटियाला के गांव मेडौली निवासी हीरा सिंह और कैथल के गांव गगड़पुर निवासी नसीब सिंह हैं। पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शव स्वजनों को सौंप दिया।

----------- लोहे की अलमारी का कुंडा लगाने जा रहे थे

पंजोखरा थाना पुलिस को दिए बयान में पटियाला के गांव मेडौली निवासी बिसंबर लाल ने बताया कि दो-तीन दिन पहले गांव के ही हीरा सिंह की मोटरसाइकिल रेहड़ी में अलमारी लादकर गांव कोड़वा खुर्द में बलदेव सिंह के घर भेजी थी। शनिवार को बलदेव सिंह ने फोन कर बताया कि अलमारी के कुंडे व लाक खराब हैं उसे ठीक कर दो। इस पर वह हीरा सिंह को साथ लेकर कोड़वा खुर्द के लिए रविवार सुबह पांच बजे निकला। कोड़वा रोड बहलौली गांव के पास पहुंचने पर एक बाइक चालक ने उन्हें सीधी टक्कर मार दी। हादसे में ज्यादा चोट लगने के कारण हीरा सिंह की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि उसे टांग, बाजू और अन्य जगहों पर चोटे आई हैं।

------------------

कार चालक ने मारी बाइक को टक्कर

दूसरा हादसा भी पंजोखरा थाना क्षेत्र में हुआ है। पुलिस को दिए बयान में कैथल के गांव गगड़पुर निवासी नीलू ने बताया कि वह खेती करता है और साथ ही कंबाइन से जीरी व गेहूं कटाई का काम भी है। जीरी कटाई के लिए दो कंबाइन शहजादपुर के गांव बधौली आई है। उसके भाई परमजीत ने फोन कर बताया कि जीरी काटने के दौरान कंबाइन में गड़बड़ी आई हुई है। सामान लेकर बधौली पहुंचो। वह ताऊ के बेटे नसीब सिंह को बाइक पर साथ लेकर सामान लाने देवीगढ़ गया। नसीब सिंह पीछे बैठा था। सामान लेने के बाद जब वे अंबाला शहर- शहजादपुर सड़क पर छज्जूमाजरा मोड़ से थोड़ा आगे पहुंचे तभी कार ने कट मार दिया और कार की साइड उनकी बाइक में जाकर लगी। इसके बाद वह दोनों सड़क पर जा गिरे, लेकिन नसीब सिंह को गहरी चोटें लगने से बुरी तरह से घायल हो गया। राहगीरों की मदद से उसे ट्रामा सेंटर लगाया गया जहां डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

---------------- एक कार ने दूसरी को मारी टक्कर

बलदेव नगर फ्रेंड्स कालोनी के पास एक कार ने दूसरी कार को टक्कर मार दी। हादसे में दोनों कार में सवार लोग बाल-बाल बच गए। हादसा रविवार दोपहर हुआ। जानकारी के मुताबिक छावनी की तरफ से रोडवेज की बस सिटी आ रही थी। बस के पीछे ही एक स्विफ्ट कार थी। तभी पीछे से आ रही दूसरी कार ने उसे साइड मार दी ऐसे में कार अनियंत्रित हो गई और सामने बस तथा डिवाइडर में जा लगी।

chat bot
आपका साथी