सड़क हादसे में सेना के जवान सहित दो की मौत, चार घायल

बुलंदशहर से बाइक पर अपने परिवार को लेकर चले सेना के जवान की बुधवार को अंबाला-दिल्ली हाईवे पर सड़क हादसे में मौत हो गई।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 14 Jan 2021 07:35 AM (IST) Updated:Thu, 14 Jan 2021 07:35 AM (IST)
सड़क हादसे में सेना के जवान सहित दो की मौत, चार घायल
सड़क हादसे में सेना के जवान सहित दो की मौत, चार घायल

जागरण संवाददाता, अंबाला : बुलंदशहर से बाइक पर अपने परिवार को लेकर चले सेना के जवान की बुधवार को अंबाला-दिल्ली हाईवे पर सड़क हादसे में मौत हो गई। पत्नी और दो बच्चे गंभीर रूप से घायल हो गए। पड़ाव थाना पुलिस ने उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर निवासी मोहकम सिंह की शिकायत पर मामला दर्ज करके कार्रवाई शुरू कर दी है।

मोहकम सिंह ने बताया कि उसकी बेटी प्रीति की शादी बुलंदशहर निवासी कमल कुमार के साथ हुई थी। पत्नी प्रीति और दो बच्चों प्रीत व कशिश को मोटरसाइकिल पर बैठाकर अंबाला कैंट आ रहा था। उन्होंने बताया कि वह अंबाला में ही रहता था। जब वह अंबाला-दिल्ली हाईवे पर कैंट क्षेत्र में पहुंचा तो एक ट्रक चालक ने उसकी बाइक में पीछे से टक्कर मार दी। टक्कर लगने के बाद मोटरसाइकिल पर सवार चारों गिर पड़े। स्थानीय लोगों ने सभी घायलों को एंबुलेंस से हीलिंग टच अस्पताल पहुंचाया। यहां चिकित्सकों ने कमल को मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने शिकायत के आधार पर केस दर्ज करके आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है। सड़क हादसे में जीजा की ने तोड़ा दम, साला जख्मी

संस, नारायणगढ़ : थाना नारायणगढ़ पुलिस ने सुखबीर सिंह निवासी हेमा माजरा की शिकायत पर सड़क हादसे में मौत का मामला दर्ज किया है। शिकायत में सुखबीर ने बताया कि मारवा खुर्द निवासी राजेश उसका जीजा लगता है। वह 10 जनवरी को अपनी बहन के घर गया था। शाम को जीजा को उसकी कंपनी की ओर से फोन आया कि सामान चंडीगढ़ छोड़कर आना है। वह भी अपने जीजा के साथ चलाया गया और गाड़ी में सामान लोड कर चंडीगढ़ चले आए। यहां पर सामान छोड़कर लौट रहे थे। गाड़ी राजेश चला रहा था। जब वे डहर अंबली से थोड़ा आगे पहुंचे तो एक कार चालक ने उनकी गाड़ी को टक्कर मार दी। उनकी गाड़ी अनियंत्रित होकर सड़क किनारे गड्ढों में उतर गई, जिससे वे दोनों घायल हो गए। हादसे के बाद स्थानीय लोग एकत्रित हुए और उन्हें गाड़ी से बाहर निकाला। दोनों को मुलाना मेडिकल कालेज अस्पताल लाया गया। यहां उपचार के दौरान राजेश की मौत हो गई।

chat bot
आपका साथी