नशा तस्करी में दो गिरफ्तार, रिमांड पर

नशा तस्करों के खिलाफ चलाए जा रहे अभियान में दो नशा तस्कर पुलिस के हत्थे चढ़े हैं। एक मामले में जहां सीआइए टू पुलिस ने गांजा तस्करी के मामले में दूसरे आरोपित को दबोचा है वहीं दूसरे मामले में अंबाला शहर थाना पुलिस ने आरोपित को हेरोइन समेत गिरफ्तार किया है। दोनों को अलग-अलग मामलों में अदालत में पेश किया गया है जहां से इनका पुलिस रिमांड मंजूर हुआ है। रिमांड में आरोपितों से उनके अन्य साथियों के बारे में पूछताछ की जाएगी।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 02 Dec 2021 08:44 PM (IST) Updated:Thu, 02 Dec 2021 08:44 PM (IST)
नशा तस्करी में दो गिरफ्तार, रिमांड पर
नशा तस्करी में दो गिरफ्तार, रिमांड पर

जागरण संवाददाता, अंबाला : नशा तस्करों के खिलाफ चलाए जा रहे अभियान में दो नशा तस्कर पुलिस के हत्थे चढ़े हैं। एक मामले में जहां सीआइए टू पुलिस ने गांजा तस्करी के मामले में दूसरे आरोपित को दबोचा है, वहीं दूसरे मामले में अंबाला शहर थाना पुलिस ने आरोपित को हेरोइन समेत गिरफ्तार किया है। दोनों को अलग-अलग मामलों में अदालत में पेश किया गया है, जहां से इनका पुलिस रिमांड मंजूर हुआ है। रिमांड में आरोपितों से उनके अन्य साथियों के बारे में पूछताछ की जाएगी।

------

फोटो नंबर :: 12

5 किलो 510 ग्राम के मामले में दूसरा आरोपित सचिन पांच दिन के रिमांड पर

अंबाला : सीआइए टू पुलिस ने उपनिरीक्षक वीरेंद्र कुमार के नेतृत्व में कार्रवाई करते हुए गांजा तस्करी के दूसरे आरोपित सचिन निवासी गांव मडोल बेगूसराय बिहार (मौजूदा पता वार्ड 15 नजदीक आरडी माडल स्कूल टैगोर गार्ड अंबाला कैंट) को गिरफ्तार किया है। आरोपित को अदालत में पेश किया गया, जहां से उसका पांच दिन का पुलिस रिमांड मंजूर हुआ है। सीआइए को सूचना के आधार पर कार्रवाई करते हुए साहा अनाज मंडी के पास नाकाबंदी के दौरान आशीष निवासी विश्वकर्मा नगर अंबाला छावनी को गांजा समेत गिरफ्तार किया था। आरोपित ने पूछताछ में बताया था कि उसने इस तस्करी में सचिन भी शामिल है। अब सचिन से पुलिस रिमांड के दौरान पूछताछ की जाएगी वह नशा कहां से लाते हैं।

------

फोटो नंबर :: 13

हेरोइन समेत गिरफ्तार जोगा सिंह रिमांड पर

अंबाला शहर : नशा तस्करी के आरोप में अंबाला शहर थाना पुलिस ने आरोपित जोगा सिंह निवासी गांव बलाना को गिरफ्तार किया है। आरोपित को अदालत में पेश किया गया, जहां से उसका एक दिन का पुलिस रिमांड मंजूर हुआ है। यह कार्रवाई निरीक्षक रामकुमार के नेतृत्व में की गई। पुलिस को सूचना मिली थी कि जोगा सिंह नशीले पदार्थों की तस्करी करता है। आरोपित को पुलिस ने महिला आइटीआइ अंबाला शहर के पास से गिरफ्तार किया है। उसके पास से 6 ग्राम 18 मिलीग्राम हेरोइन बरामद हुई है। आरोपित से पूछताछ की जा रही है वह नशा किससे लेकर आया था।

chat bot
आपका साथी