रोडवेज बस ने कार को मारी टक्कर, तीन घायलों में से एक पीजीआइ रेफर

दिल्ली से पटियाला जा रही हरियाणा रोडवेज की बस ने राजस्थान नंबर की कार को टक्कर मार दी। टक्कर लगने से कार सवार 3 युवक घायल हो गए। आसपास के लोगों की मदद से तीनों को जिला नागरिक अस्पताल पहुंचाया गया जहां से राजस्थान के नागौरा निवासी 20 वर्षीय ललित की गंभीर हालत को देखते हुए उसे पीजीआइ चंडीगढ़ रेफर कर दिया गया।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 15 Jun 2019 10:38 AM (IST) Updated:Sun, 16 Jun 2019 06:33 AM (IST)
रोडवेज बस ने कार को मारी टक्कर, तीन घायलों में से एक पीजीआइ रेफर
रोडवेज बस ने कार को मारी टक्कर, तीन घायलों में से एक पीजीआइ रेफर

जागरण संवाददाता, अंबाला शहर: दिल्ली से पटियाला जा रही हरियाणा रोडवेज की बस ने राजस्थान नंबर की कार को टक्कर मार दी। टक्कर लगने से कार सवार 3 युवक घायल हो गए। आसपास के लोगों की मदद से तीनों को जिला नागरिक अस्पताल पहुंचाया गया, जहां से राजस्थान के नागौरा निवासी 20 वर्षीय ललित की गंभीर हालत को देखते हुए उसे पीजीआइ चंडीगढ़ रेफर कर दिया गया।

देवी नगर के पास मीठे जल की छबील लगाई गई थी। इसीलिए नेशनल हाईवे पर सभी वाहन एक लेन में चल रहे थे। दोपहर करीब साढ़े 12 बजे देवी नगर के पास अंबाला- अमृतसर नेशनल हाईवे पर राजस्थान नंबर की स्विफ्ट कार आगे की ओर चल रही थी। इसी दौरान चालक ने अचानक ब्रेक मार दिए। इसी कारण पीछे से तेज गति से आ रही रोडवेज की बस ने टक्कर मार दी। हादसे के समय कार में कुल पांच लोग सवार थे। लेकिन इनमें से दो कहां गए यह किसी को नहीं पता। घायलों में राजस्थान के नागौरा निवासी ललित के अलावा मुकेश और दिलीप शामिल हैं। दिलीप और मुकेश जिला नागरिक अस्पताल में भर्ती हैं जबकि ललित को गंभीर हालात में पीजीआइ रेफर कर दिया गया। समाचार लिखे जाने तक इस मामले में पुलिस ने किसी भी व्यक्ति के खिलाफ केस दर्ज नहीं किया था। रोडवेज की बस और स्विफ्ट कार दोनों को पुलिस थाने में ले गई थी। जबकि बस चालक मंजीत और परिचालक भी समाचार लिखे जाने तक थाने में ही मौजूद थे।

chat bot
आपका साथी