अंबाला के धूलकोट में तीन लाख की ज्वेलरी व 20 हजार रुपये चोरी

कोरोना क‌र्फ्यू में घर के ताले तोड़कर चार कमरों में सात जगहों को छान चोरों ने करीब तीन लाख की ज्वेलरी व 20 हजार रुपये उड़ाए। चोरों ने वारदात को उस वक्त अंजाम दिया जब परिवार के लोग त्रिलोकपुर मंदिर में माथा टेकने के लिए गए थे।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 16 Apr 2021 07:20 AM (IST) Updated:Fri, 16 Apr 2021 07:20 AM (IST)
अंबाला के धूलकोट में तीन लाख की ज्वेलरी व 20 हजार रुपये चोरी
अंबाला के धूलकोट में तीन लाख की ज्वेलरी व 20 हजार रुपये चोरी

जागरण संवाददाता, अंबाला शहर : कोरोना क‌र्फ्यू में घर के ताले तोड़कर चार कमरों में सात जगहों को छान चोरों ने करीब तीन लाख की ज्वेलरी व 20 हजार रुपये उड़ाए। चोरों ने वारदात को उस वक्त अंजाम दिया जब परिवार के लोग त्रिलोकपुर मंदिर में माथा टेकने के लिए गए थे। माथा टेकने के बाद लोग नाइट क‌र्फ्यू के कारण गांव दोसड़का में रिश्तेदार के पास ही रुक गए थे। वीरवार सुबह जब 11 बजे घर लौटे तो ताले टूटे और कमरों में सामान बिखरा पड़ा था। लोगों ने बलदेव नगर थाना पुलिस को इसकी शिकायत दी। पुलिस ने धूलकोट निवासी लक्की की शिकायत पर केस दर्ज कर तफ्तीश आरंभ कर दी है।

शिकायतकर्ता लक्की के मुताबिक वह ऑटो चलाता है। बुधवार शाम पांच बजे वह परिवार के साथ त्रिलोकपुर मंदिर में माथा टेकने के लिए गए थे। वापसी में देर हो जाने पर रात को कोरोना क‌र्फ्यू का समय शुरू होने पर दोसड़का में अपनी बहन के घर रुक गए। वीरवार सुबह 11 बजे घर पहुंचकर गेट का ताला खोला। इसके बाद अंदर गये तो देखा कमरों में सामान बिखरा पड़ा था। ऊपर के कमरे में रखी अलमारी का लॉक टूटा हुआ था, जिसमें करीब तीन लाख की ज्वेलरी व 20 हजार रुपये तथा अन्य जगहों से भी सामान गायब था। उधर मामले की सूचना मिलने के बाद बलदेव नगर पुलिस व फॉरेंसिक टीम मौके पर पहुंची और चोरी के कुछ साक्ष्य जुटाए।

घटना के बाद स्थानीय लोगों में रोष है कि पुलिस की कार्यप्रणाली सुस्त है। पुलिस जल्द से जल्द आरोपितों को गिरफ्तार कर सामान बरामद करे। पुलिस ने कहा कि वह जल्द ही आरोपितों को गिरफ्तार कर लेगी।

chat bot
आपका साथी