कार-बाइक की टक्कर में तीन घायल, एक की मौत

रविवार को अंबाला कैंट एयरफोर्स स्टेशन के पास कार और मोटरसाइकिल के बीच टक्कर हुई। हादसे में एक व्यक्ति की मौत हो गई जबकि एक अन्य घायल पीजीआइ चंडीगढ़ में भर्ती है।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 06 Jul 2020 10:59 AM (IST) Updated:Mon, 06 Jul 2020 10:59 AM (IST)
कार-बाइक की टक्कर में तीन घायल, एक की मौत
कार-बाइक की टक्कर में तीन घायल, एक की मौत

जागरण संवाददाता, अंबाला : रविवार को अंबाला कैंट एयरफोर्स स्टेशन के पास कार और मोटरसाइकिल के बीच टक्कर हुई। हादसे में एक व्यक्ति की मौत हो गई जबकि एक अन्य घायल पीजीआइ चंडीगढ़ में भर्ती है। एक घायल का उपचार छावनी के नागरिक अस्पताल में किया जा रहा है। पुलिस ने इस संबंध में मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है।

जानकारी के अनुसार एक बाइक पर तीन लोग सवार होकर जा रहे थे। जैसे ही वे एयरफोर्स स्टेशन के नजदीक पहुंचे तो एक कार के साथ उनकी टक्कर हो गई। बाइक पर मनीष, गौरव एक लड़की थी। टक्कर होते ही बाइक सवार तीनों लोग सड़क पर जा गिरे। लोगों की भीड़ जमा हो गई। किसी तरह से तीनों घायलों को अंबाला कैंट के नागरिक अस्पताल लाया गया, जहां उनका उपचार शुरू किया गया। हादसे में गंभीर रूप से घायल टैगोर गार्डन निवासी मनीष की उपचार के दौरान मौत हो गई। न्यू टैगोर गार्डन के निवासी घायल गौरव को प्राथमिक उपचार देने के बाद पीजीआइ चंडीगढ़ रेफर कर दिया गया। हादसे में घायल लड़की का कैंट नागरिक अस्पताल में ही उपचार चल रहा है।

chat bot
आपका साथी