पिस्टल के बल पर 33 हजार लूटने के तीन आरोपित गिरफ्तार, 10 हजार रुपये बरामद

फोटो-24 -आरोपितों से पिस्टल कार व एक जिदा कारतूस बरामद अन्य की तलाश के लिए छापेमारी

By JagranEdited By: Publish:Sat, 16 Jan 2021 06:32 AM (IST) Updated:Sat, 16 Jan 2021 06:32 AM (IST)
पिस्टल के बल पर 33 हजार लूटने के तीन आरोपित गिरफ्तार, 10 हजार रुपये बरामद
पिस्टल के बल पर 33 हजार लूटने के तीन आरोपित गिरफ्तार, 10 हजार रुपये बरामद

फोटो-24

-आरोपितों से पिस्टल, कार व एक जिदा कारतूस बरामद, अन्य की तलाश के लिए छापेमारी जारी

-विक्की लाला गैंग से अलग होकर हैप्पी ने बनाई थी एच गैंग

जागरण संवाददाता, अंबाला शहर : जंडली स्थित एल्पाइन स्कूल के पास पिस्टल के बल पर 33 हजार लूट की वारदात को एच गैंग के सदस्यों ने अंजाम दिया था। यह गैंग विक्की लाला का गुर्गा रह चुके हैप्पी (एच) गैंग की है। सीआइए टू ने तीनों आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया गया है। शुक्रवार आरोपितों को कोर्ट में पेश किया गया, जहां से आरोपित हैप्पी को पूछताछ के लिए एक दिन का पुलिस रिमांड तथा अर्नव व कीर्तिमान को जेल भेज दिया गया है। हैप्पी से वारदात में प्रयोग की पिस्टल, ब्रेजा, 32 बोर का एक जिदा कारतूस तथा दस हजार रुपये बरामद कर लिए गए हैं।

बता दें पवन कुमार की शिकायत पर केस दर्ज किया गया था। 10 जनवरी की अपने साथ काम करने वाले युवक अमरजीत उर्फ अजय, हितेन्द्र, सलीम व हबीब के नजदीक एल्फाइन स्कूल जंडली के साथ दुकान पर बैठा हुआ था। वे सब अपना-अपना हिसाब कर रहे थे। उसी समय दुकान के अंदर तीन युवक जबरन अंदर घुस आए और पिस्टल के बल पर 33 हजार रुपये लूटने के बाद डराने के लिए एक हवाई फायर किया था।

-------

लाला के गैंग से अलग होकर बनाई एच गैंग

सीआइए टीम के मुताबिक आरोपित हैप्पी ने पूछताछ में बताया कि वह पहले विक्की लाला गैंग से जुड़ा था। मगर कुछ दिन पहले वह उससे अलग हो गया था। इसके बाद उसने अपने नाम से (एच) गैंग को बनाया है, जिसमें उसने नए युवकों को साथ जोड़ा है। इससे पहले भी वह कई वारदातों को अंजाम दे चुका है। सीआइए टू के मुताबिक आरोपित हैप्पी पर करीब 12 केस दर्ज हैं जो बलदेव नगर व सदर थाना व सिटी थाना में दर्ज हैं। टीम आरोपित से गैंग के अन्य सदस्यों के बारे में पूछताछ कर वहां छापेमारी करेगी।

--------

तीनों आरोपित गिरफ्तार कर लिए गए हैं। आरोपितों से पिस्टल, जिदा कारतूस व कार बरामद कर ली गई है। इसके अलावा आरोपितों से दस हजार रुपये की रिकवरी भी हुई। आरोपित हैप्पी ने पूछताछ में बताया वह पहले विक्की लाला गुर्गा था अब उसने अलग से अपनी एच नाम से अपनी गैंग बना ली है।

-शैलेंद्र कुमार, इंस्पेक्टर, सीआइए टू, अंबाला।

chat bot
आपका साथी