31 एमएम बरसात ने दी गर्मी से राहत, सेक्टरों में जलभराव

जिला में रविवार को हुई बारिश ने लोगों को गर्मी से बहुत राहत दी है। बरसात से जहां तापमान में गिरावट आई है वहीं किसानों में भी खुशी देखने को मिली।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 10 Aug 2020 07:35 AM (IST) Updated:Mon, 10 Aug 2020 07:35 AM (IST)
31 एमएम बरसात ने दी गर्मी से राहत, सेक्टरों में जलभराव
31 एमएम बरसात ने दी गर्मी से राहत, सेक्टरों में जलभराव

जागरण संवाददाता, अंबाला शहर : जिला में रविवार को हुई बारिश ने लोगों को गर्मी से बहुत राहत दी है। बरसात से जहां तापमान में गिरावट आई है, वहीं किसानों में भी खुशी देखने को मिली। क्योंकि यह बारिश धान की फसल के लिए खाद का काम करेगी। दूसरी ओर 31 एमएम बारिश होने से सेक्टरों में जलजमाव हो गया। पानी इतना अधिक हो गया कि लोगों के वाहन पानी के कारण रास्ते में ही बंद हो गए।

रविवार को सुबह से मौसम में गर्मी थी, लेकिन दोपहर करीब 11 बजे अचानक मौसम ने करवट बदल दी। अचानक झमाझम बरसात शुरू हो गई और करीब एक बजे तक जारी रही। मौसम विभाग के मुताबिक अधिकतम तापमान 34.0 डिग्री सेल्सियस, न्यूनतम तापमान 28.5 डिग्री सेल्सियस रहा। इसके साथ उमस 83 दर्ज की गई और बरसात 31 एमएम दर्ज की गई।

----------

-इन क्षेत्रों में हुआ जलभराव

शहर के सेक्टर नौ, करतार नगर, जंडली, बलदेव नगर, जंडली पुल, अग्रसेन चौक, जगाधरी गेट के पास, अनाज मंडी, बैंक कालोनी, बीडी फ्लोर मिल, हाऊसिग बोर्ड, रामबाग रोड, इंदिरा चौक, बारह क्रास रोड, राय मार्केट आदि कई जगहों पर पानी जमा हो गया।

chat bot
आपका साथी