रिटायर्ड एएसआइ के घर में चोरी

पंजाब पुलिस से रिटायर्ड एएसआई एवं बलदेव नगर के गुरुनाम नगर जड़ोत रोड पर रहने वाले परमजीत सिंह के घर में रात को चोरी हो गई। चोरों ने घर से नकदी व ज्वेलरी सहित दो लाख रुपये का सामान उड़ा लिया। वारदात को उस वक्त अंजाम दिया गया जब परमजीत सिंह अपने परिवार सहित अपने बेटे को दिल्ली एयरपोर्ट पर छोड़ने गए थे।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 30 Aug 2021 07:30 AM (IST) Updated:Mon, 30 Aug 2021 07:30 AM (IST)
रिटायर्ड एएसआइ के घर में चोरी
रिटायर्ड एएसआइ के घर में चोरी

जागरण संवाददाता, अंबाला शहर : पंजाब पुलिस से रिटायर्ड एएसआई एवं बलदेव नगर के गुरुनाम नगर जड़ोत रोड पर रहने वाले परमजीत सिंह के घर में रात को चोरी हो गई। चोरों ने घर से नकदी व ज्वेलरी सहित दो लाख रुपये का सामान उड़ा लिया। वारदात को उस वक्त अंजाम दिया गया जब परमजीत सिंह अपने परिवार सहित अपने बेटे को दिल्ली एयरपोर्ट पर छोड़ने गए थे। जब दोपहर को लौटे तो घर के ताले टूटे हुए मिले। चोर मकान के अंदर मेन गेट को फांदकर अंदर घुसे थे। मामले के बारे में बलदेव नगर थाना पुलिस को सूचना दे दी गई है।

परमजीत सिंह के मुताबिक वह पंजाब पुलिस से एएसआई के पद से रिटायर्ड हैं। उसके बेटे कर्णवीर सिंह को कनाडा जाना था उसकी 28 अगस्त की सुबह की फ्लैट थी। ऐसे में 27 अगस्त की रात को ही घर के ताले लगाकर परिवार सहित निकल गये थे। रविवार को आकर देखा तो मेन गेट तो लगा हुआ था, कितु लाबी का ताला टूटा हुआ था। अंदर रखी अलामरी का सामान बिखरा पड़ा था। इसके अलावा अंदर बने दो कमरों के भी ताले टूटे हुए थे। चोरों ने घर से कैमरे में लगी एलइडी, पांच हजार रुपये की नकदी, ज्वेलरी सहित कुल दो लाख रुपये का सामान गायब था।

-------------- बलदेव नगर में भी चोरों की धमक

अंबाला शहर : बलदेव नगर मकान नंबर 383 में रहने वाली महिला मीना रानी के घर में चोरी हो गई। चोरों ने घर से हजारों रुपये का सामान चोरी कर लिया, लेकिन महिला ने इसका आरोप सुखविद्र सिंह, तरनदीप व चरणदीप उर्फ चन्न के ऊपर लगाया है। बलदेव नगर थाना पुलिस ने पीड़ित महिला मीना की शिकायत पर आरोपितों के खिलाफ केस दर्ज तफ्तीश आरंभ कर दी है। पुलिस को दी शिकायत में महिला मीना के मुताबिक 27 अगस्त की शाम छह बजे अपनी बहन गौरी के साथ उसके घर पर बरनाला गई थी। लेकिन जाने से पहले मकान को अच्छी तरह से चैक करने के बाद ताला लगाया था। जब वह अगले दिन अपनी बेटी जागृति के साथ अपने घर पर आई तो देखा मकान का ताला टूटा हुआ था और कमरों में सारा समान बिखरा पड़ा था। जांच करने पर घर से एसी का स्टैपलाइजर, गैस सिलेंडर, स्कूटी की डिगी से कागजात, बैंकों की पासबुक तथा अलमारी में रखे 2500 रुपये गायब थे। आसपड़ोस में जब चोरी की घटना के बारे में पता किया तो तीनों आरोपित उसके घर का ताला तोड़कर सामान को चोरी कर ले गये।

chat bot
आपका साथी