अलग-अलग हादसों में दो लोग गंभीर रूप से घायल

दो अलग-अलग सड़क हादसों में दो लोग बुरी तरह से जख्मी हो गए। घायलों के बयान पर साहा व शहजादपुर थाना पुलिस ने अलग-अलग केस दर्ज करके कार्रवाई शुरू कर दी है। आरोपितों की तलाश में पुलिस जुट गई है।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 30 Nov 2021 09:11 PM (IST) Updated:Tue, 30 Nov 2021 09:11 PM (IST)
अलग-अलग हादसों में दो लोग गंभीर रूप से घायल
अलग-अलग हादसों में दो लोग गंभीर रूप से घायल

संवाद सहयोगी, साहा/शहजादपुर : दो अलग-अलग सड़क हादसों में दो लोग बुरी तरह से जख्मी हो गए। घायलों के बयान पर साहा व शहजादपुर थाना पुलिस ने अलग-अलग केस दर्ज करके कार्रवाई शुरू कर दी है। आरोपितों की तलाश में पुलिस जुट गई है।

साहा थाना पुलिस को दी शिकायत में राजेश कुमार निवासी गांव शेरगढ़ ने बताया कि वह दिहाड़ी मजदूरी का काम करता है। उसका भाई विक्रम सिंह अपनी बाइक पर काम के लिए साहा काम के लिए आ रहा था। वह भी अपनी भाई के पीछे अपनी बाक पर था। गांव से हाईवे पर यढ़े तो शाहाबाद की ओर से एक कंटेनर आया, जिसके चालक ने वाहन को लापरवाही से चलाते हुए विक्रम सिंह को टक्कर मार दी। विक्रम सड़क पर गिर गया, जबकि चालक ने कंटेनर उसकी टांग पर चढ़ा दिया, जिससे एक टांग की हड्डी बुरी तरह से टूट गई, जबकि दूसरी टांग में फ्रेक्चर आ गया। कंटेनर चालक ने अपना वाहन रोका, जबकि काफी लोग एकत्रित हो गए। चालक की पहचान शाकिर निवासी गांव असदपुर थाना मनाढेर जिला मुरादाबाद उत्तर प्रदेश के रूप में हुई है। कुछ देर के बाद आरोपित मौका पाकर वाहन छोड़कर फरार हो गया। मौके पर डायल 112 को फोन किया, जो मौके पर पहुंची। घायल विक्रम सिंह को उपचार के लिए मुलाना मेडिकल कालेज एवं अस्पताल लाया गया। यहां पर उसका उपचार किया जा रहा है। पुलिस ने मामला दर्ज करके कार्रवाई शुरू कर दी है। उधर, एक अन्य मामले में शहजादपुर पुलिस ने जस्सी निवासी गांव टिब्बी थाना चंडीमंदिर जिला पंचकूला की शिकायत पर केस दर्ज किया है। उन्होंने बताया कि वह चालक की नौकरी करता है। बीस न वंबर को वह महिद्रा पिकअप गाड़ी लेकर घर से शहजादपुर जा रहा था। जब वह कक्कड़माजरा गांव के नजदीक पहुंचा, तो एक डंफर ने उसे सीधी टक्कर मार दी। टक्कर लगते ही वह बुरी तरह से जख्मी होने के कारण बेहोश हो गया। जब उसे होश आया तो वह सेक्टर छह पंचकूला में दाखिल था। जस्सी ने बताया कि इलाज से संतुष्ट न होने के कारण वह सेक्टर इक्कीस पंचकूला के एक निजी अस्पताल में दाखिल हो गया। उन्होंने बताया कि हादसे में उसके कूल्हे व टांग में फ्रेक्चर आया है। पुलिस ने केस दर्ज करके कार्रवाई शुरू कर दी है।

chat bot
आपका साथी