चोरों ने अलमारी से गहने चुराए, पर रुपयों को हाथ तक नहीं लगाया

कारोबारी एवं सेक्टर-10 के मकान नंबर 392 में रहने वाले पवन गुलाटी के घर में चोरी हो गई।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 25 Oct 2020 06:55 AM (IST) Updated:Sun, 25 Oct 2020 06:55 AM (IST)
चोरों ने अलमारी से गहने चुराए, पर रुपयों को हाथ तक नहीं लगाया
चोरों ने अलमारी से गहने चुराए, पर रुपयों को हाथ तक नहीं लगाया

जागरण संवाददाता, अंबाला शहर : कारोबारी एवं सेक्टर-10 के मकान नंबर 392 में रहने वाले पवन गुलाटी के घर में चोरी हो गई। चोरों ने यहां रखी अलमारी से गहने चोरी कर लिए मगर अलमारी में रखे 10 हजार रुपये को हाथ तक नहीं लगाया। घटना शुक्रवार दोपहर की है। इस बारे में किसी को भनक तक नहीं लगी। जिस वक्त वारदात हुई है उस वक्त परिवार के लोग खरीदारी करने बाजार गए थे। जब लौटे तो कमरे में सामान बिखरा पाया। सूचना मिलते ही सेक्टर-9 थाना पुलिस मौके पर पहुंची और साक्ष्य जुटाए। पुलिस ने पवन गुलाटी की शिकायत पर अज्ञात के खिलाफ केस दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

------

दीवार फांदकर अंदर घुसा था चोर

पुलिस को दिए बयान में कारोबारी पवन गुलाटी ने बताया कि पंजोखरा में उनकी फैक्ट्री है तथा शुक्रवार दोपहर करीब दो बजे वह पत्नी के साथ खरीदारी करने गए थे। रात को 10:20 बजे आए। घर में दाखिल हुए तो कमरों में सामान बिखरा पाया। अलमारी खुली हुई थी। जब उन्होंने जांच की तो अलमारी में रखे गहने गायब थे, जबकि 100-100 के नोट वाले 10 हजार रुपये का बंडल जस का तस पड़ा था।

-------

पिछले दरवाजे से घुसे थे चोर, सीसीटीवी में कैद

पवन गुलाटी ने बताया कि चोर पिछले दरवाजे से अंदर आए थे, क्योंकि दरवाजे की चिटकनियां टूटी थीं। चोर घर से सामान चुराकर इसी रास्ते से दीवार को फांद कर फरार हुए हैं। आसपास लगे सीसीटीवी में चोर कैद हो गया। इसमें एक युवक घर के अंदर घुसता हुआ तथा मकान के बाहर खड़ा हुआ दिखाई दे रहा है।

-------

वर्जन

सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर गई थी तथा सीसीटीवी की फुटेज ले लिया है। जल्द ही आरोपित को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

-सतबीर, एसएचओ, सेक्टर-9 थाना। ---- यहां हुआ चोरी का प्रयास

उधर, कुम्हार मुहल्ला में दिनोद हार गैलरी पर बीती रात चोरों ने चोरी का प्रयास किया। चोरों ने दुकान से चोरी करने के लिए शटर को तोड़ने की कोशिश की, मगर गली से निकल रहे लोगों को देखकर भाग गए। दुकान के मालिक प्रवीन दिनोद ने बताया कि दो साल पहले भी उनकी दुकान में चोरी हुई थी। उस वक्त दुकान के दराज में रखे 15 हजार रुपए चोरी हो गए थे।

chat bot
आपका साथी