एटीएम चोरी मामले में सातवें आरोपित ने कोर्ट में किया सरेंडर

साहा स्थित सेंट्रल बैंक ऑफ इंडिया के एटीएम को उखाड़कर चोरी करने के मामले में जींद के गांव बिघाना निवासी अमित उर्फ कालिया ने खुद ही कोर्ट में जाकर सरेंडर कर दिया। आरोपित को पकड़ने के लिए पुलिस कई दिन से धरपकड़ कर रही थी।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 07 Mar 2020 06:40 AM (IST) Updated:Sat, 07 Mar 2020 06:40 AM (IST)
एटीएम चोरी मामले में सातवें आरोपित ने कोर्ट में किया सरेंडर
एटीएम चोरी मामले में सातवें आरोपित ने कोर्ट में किया सरेंडर

जागरण संवाददाता, अंबाला : साहा स्थित सेंट्रल बैंक ऑफ इंडिया के एटीएम को उखाड़कर चोरी करने के मामले में जींद के गांव बिघाना निवासी अमित उर्फ कालिया ने खुद ही कोर्ट में जाकर सरेंडर कर दिया। आरोपित को पकड़ने के लिए पुलिस कई दिन से धरपकड़ कर रही थी। फिलहाल पुलिस ने आरोपित को पूछताछ के लिए दो दिन के रिमांड पर लिया है। इस मामले में संलिप्त अन्य छह आरोपितों को पुलिस पहले ही गिरफ्तार कर चुकी है और एक अन्य आरोपित को गिरफ्तार करना बाकी है।

गौरतलब है कि 22 फरवरी को सेंट्रल बैंक ऑफ इंडिया के मैनेजर अमित ने थाना साहा में शिकायत दर्ज करवाई थी कि 21 फरवरी की रात अज्ञात ने एटीएम को उखाड़ लिया है। उस वक्त एटीएम में 19 लाख 46 हजार 300 रुपये की राशि थी। पुलिस ने मामले में केस दर्ज कर जिम्मेदारी सीआईए टू इंचार्ज अमन कुमार को दी गई थी। इसके बाद टीम ने 25 फरवरी को आरोपित सन्नी खुराना से 65 हजार, बिट्टू पंचाल 4 लाख, हिमांशु से 70 हजार, रमन ठाकुर से 62 हजार, अमन कथूरिया से 80 हजार तथा 6 लाख 77 हजार रुपये गिरफ्तार कर हासिल किए थे।

उधर, जांच अधिकारी शमशेर सिंह ने बताया कि आरोपित अमित ने कोर्ट में आकर खुद सरेंडर किया है। इस केस में जुड़ा अब एक अन्य आरोपित रह गया है जिसकी धरपकड़ चल रही है।

chat bot
आपका साथी