पीसीआर पर हमला करने वाले ने वाट्सएप पर मांगे 50 हजार रुपये

रायपुररानी में दर्ज पुलिस की पीसीआर पर हमला करने के आरोपित सूबी राणा ने सिटी के नाहन हाउस में रहने वाले हरजिद्र सिंह को वाट्सएप के अलावा वाइस काल कर 50 हजार रुपये मांगे।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 04 Aug 2021 07:10 AM (IST) Updated:Wed, 04 Aug 2021 07:10 AM (IST)
पीसीआर पर हमला करने वाले ने वाट्सएप पर मांगे 50 हजार रुपये
पीसीआर पर हमला करने वाले ने वाट्सएप पर मांगे 50 हजार रुपये

जागरण संवाददाता, अंबाला शहर : रायपुररानी में दर्ज पुलिस की पीसीआर पर हमला करने के आरोपित सूबी राणा ने सिटी के नाहन हाउस में रहने वाले हरजिद्र सिंह को वाट्सएप के अलावा वाइस काल कर 50 हजार रुपये मांगे। नहीं देने पर जान से मारने की धमकी भी दी है। घबराए पीड़ित ने शहर कोतवाली पुलिस को इसकी शिकायत दी। पुलिस ने आरोपित सूबी राणा के खिलाफ केस दर्ज कर तफ्तीश आरंभ कर दी है। हरजिद्र सिंह के मुताबिक उसका काम इन्वर्टर व बैट्री सप्लाई करने का काम है। अक्टूबर 2019 वह गांव ककराली में इन्वर्टर बैट्री की सप्लाई करने के लिए गया था। तब आरोपित सूबी राणा उसे मिला था। तब राणा ने कहा उसे अपने घर में इन्वर्टर लगवाने पर कितना खर्च आएगा। तब हरजिद्र सिंह ने उसे 15 हजार रुपये का एस्टीमेट दिया।

इस पर राणा ने कहा वह उसे फोन कर बता देगा। अगले दिन जब हरजिद्र सिंह गांव ककराली में सप्लाई करने के लिए गया तो राणा ने रास्ता रोक लिया और 10 हजार रुपये देने की बात कही। इस पर उनमें बहस हो गई जो हाथापाई तक पहुंच गई। इस पर हरजिद्र सिंह ने पुलिस में शिकायत दी। इसमें दोनों पक्षों में समझौता हो गया। इसके बाद बाद दोबारा 20 हजार रुपये मांगे।

हरजिद्र सिंह के मुताबिक अब चार जुलाई को रात को साढ़े 11 बजे आरोपित सूबी राणा ने वाट्सएप के अलावा वाइस कोल कर उससे 50 हजार रुपये की डिमांड की तथा न देने पर जान से मारने की धमकी दी है। हरजिद्र सिंह का आरोप है कि सूबी राणा ने रायपुररानी थाना में पुलिस की पीसीआर पर साथियों के साथ हमला किया था।

chat bot
आपका साथी