भैंस को जहर देकर मारने वाले गिरोह का भंडाफोड़

इंसान पैसों के लालच में किस हद तक गिर सकता है। इसका पता वीरवार को बराड़ा में उस वक्त चला जब दो युवक पहले तो डेयरी में बंधी भैंस को जहरीला पदार्थ देकर मार गए।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 06 Aug 2021 07:30 AM (IST) Updated:Fri, 06 Aug 2021 07:30 AM (IST)
भैंस को जहर देकर मारने वाले गिरोह का भंडाफोड़
भैंस को जहर देकर मारने वाले गिरोह का भंडाफोड़

संवाद सहयोगी, बराड़ा : इंसान पैसों के लालच में किस हद तक गिर सकता है। इसका पता वीरवार को बराड़ा में उस वक्त चला जब दो युवक पहले तो डेयरी में बंधी भैंस को जहरीला पदार्थ देकर मार गए। बाद में मरी भैंस को खरीदने भी पहुंच गए। डेयरी मालिक ने इनमें से एक युवक को पकड़कर पुलिस को हवाले किया तो दूसरा आरोपित चाकू मारने का डर दिखा भागने में कामयाब हो गया।

डेयरी मालिक अजय कुमार ने बताया कि उसका दूध की डेयरी का काम है। उसने भैंसे रखी हुई है। कुछ समय पहले उसकी दो स्वस्थ भैंसे अचानक मर गई मगर दूसरी भैंस के मरने पर उसे थोड़ा शक हुआ कि शायद कोई रंजिश के चलते इस कार्य को अंजाम दे रहा है। इसलिये उसने गली में लगे एक सीसीटीवी कैमरे का मुंह अपनी डेयरी की तरफ घुमा लिया। दोपहर को अचानक उसकी एक और तीसरी भैंस मरी मिली। तो उसने भैंसों को उठाने वाले को बुलवाया तो वहीं लोग भैंस को उठाने आए जिन्होंने कुछ देर पहले डेयरी में घुसकर भैंस को कोई जहरीला पदार्थ दिया था।

-------------------

सीसीटीवी फुटेज में कैद हुए आरोपित

अजय कुमार के मुताबिक जब उसकी भैंसे मरी तो उसने डेयरी की ओर सीसीटीवी कैमरा कर दिया था। आज जब उसकी तीसरी भैंस मरी तो उसने सीसीटीवी फुटेज देखा तो पाया कि दोपहर लगभग सवा एक बजे डेयरी में दो युवक दाखिल हुए जिनमें से एक युवक डेयरी के अंदर गया जहां भैंसे बंधी हुई थी तो दूसरा आरोपित बाहर खड़ा रहा। कुछ ही मिनटों के बाद डेयरी के अंदर गया आरोपित भी बाहर निकल आया और दोनों युवक गली से गुजरते दिखे। कुछ समय बाद जब मरी भैंस को उठाने के लिए वही दोनों युवक उनके यहां आए तो उनकी काली करतूत सामने आ गयी। भैंस के कारण डेयरी मालिक अजय का जहां लाखों का नुकसान हुआ है वहीं ये लोग इन्हें मात्र 10 से 15 हजार के लालच में मारकर आगे बेच देते थे। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

chat bot
आपका साथी