दामाद की मौत पर गया था परिवार और घर में हो गई चोरी

चंद्रपुर का रहने वाला एक परिवार दामाद की मौत पर कुरुक्षेत्र के गांव मछरौली गया था जबकि पीछे से उनके घर पर चोरों ने धावा बोल दिया। चोरों ने घर से जहां बीस हजार का कैश चोरी कर लिया वहीं करीब दो लाख रुपये के जेवरात चोरी हुए हैं।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 23 Jun 2021 07:35 AM (IST) Updated:Wed, 23 Jun 2021 07:35 AM (IST)
दामाद की मौत पर गया था परिवार और घर में हो गई चोरी
दामाद की मौत पर गया था परिवार और घर में हो गई चोरी

जागरण संवाददाता, अंबाला : चंद्रपुर का रहने वाला एक परिवार दामाद की मौत पर कुरुक्षेत्र के गांव मछरौली गया था, जबकि पीछे से उनके घर पर चोरों ने धावा बोल दिया। चोरों ने घर से जहां बीस हजार का कैश चोरी कर लिया, वहीं करीब दो लाख रुपये के जेवरात चोरी हुए हैं। थाना पड़ाव पुलिस ने मामला दर्ज करके कार्रवाई शुरू कर दी है।

शिकायत में मंजीत सिंह निवासी चंद्रपुरी ने बताया कि उनके दामाद की मौत हो गई थी। वे परिवार के साथ 18 जून को कुरुक्षेत्र के गांव मछरौली गए थे। उन्होंने बताया कि वे बीस जून को अपने घर आए तो देखा कि चोर घर की छत से एंट्री करके घर में दाखिल हुए। चोरों ने कमरे में रखी अलमारी में से ट्रंक निकाला और उसका ताला तोड़ दिया। चोरों ने इस में रखे करीब दो लाख रुपये के जेवरात सहित बीस हजार रुपये का कैश चोरी कर लिया। उन्होंने बताया कि 18 व 19 की रात को यह चोरी हुई है। इस दौरान आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे चैक किए गए, लेकिन इस में कुछ भी स्पष्ट नहीं हुआ। पुलिस ने मौके का मुआयना कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है।

------------------ परिवार सोता रहा और चोर उड़ा ले गए 40 हजार का सामान

जागरण संवाददाता, अंबाला शहर : गांव मंडोर में किराये के मकान में रह रहे बबलू शुक्ला के क्वार्टर में चोरी हो गई। चोरों ने उनके घर से 40 हजार रुपए का सामान चोरी किया है। वारदात उस वक्त हुई जब वह अपने परिवार के साथ क्वार्टर में सो रहे थे। चोरी रात के एक और तीन बजे के बीच में हुई है। पंजोखरा थाना पुलिस ने बबलू शुक्ला की शिकायत पर चोरों के खिलाफ केस दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है। पुलिस को दिये बयानों में बबलू शुक्ला ने बताया कि मूलरूप से वह उत्तर प्रदेश के जिला गोंडा के गांव जंगा का रहने वाला है। रात एक बजे पानी की मोटर बंद कर परिवार सहित गोदाम में बने क्वार्टरेां में सोने के लिए चला गया था। सुबह चार बजे आंख खुली तो पत्नी का पर्स जिसमें एक गले का लॉकेट, मंगल सूत्र, कानी की बाली, पैरों की पायल तथा कमरे में रखे दो मोबाइल गायब थे।

chat bot
आपका साथी