ब्लैकमेल कर पैसे ऐंठने वाले दंपती को भेजा सलाखों के पीछे

पोक्सो एक्ट केस में ब्लैकमेल कर पैसे ऐंठने वाले गिरफ्तार आरोपित अरुणेश व पत्नी रिया बत्रा को बुधवारको कोर्ट में पेश किया गया जहां से उन्हें जेल भेज दिया गया।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 01 Apr 2021 07:55 AM (IST) Updated:Thu, 01 Apr 2021 07:55 AM (IST)
ब्लैकमेल कर पैसे ऐंठने वाले दंपती को भेजा सलाखों के पीछे
ब्लैकमेल कर पैसे ऐंठने वाले दंपती को भेजा सलाखों के पीछे

जागरण संवाददाता, अंबाला शहर : पोक्सो एक्ट केस में ब्लैकमेल कर पैसे ऐंठने वाले गिरफ्तार आरोपित अरुणेश व पत्नी रिया बत्रा को बुधवारको कोर्ट में पेश किया गया, जहां से उन्हें जेल भेज दिया गया। मंगलवार को सीआइए वन व महिला थाना पुलिस ने दोनों पति-पत्नी को कोर्ट के पीछे से पीड़ित व्यक्ति से एक लाख रुपये लेते हुए दबोचा था। यह कार्रवाई डेरा बस्सी के गांव अटाला निवासी गुरजिद्र सिंह की शिकायत पर हुई थी।

उल्लेखनीय है महिला रिया बत्रा ने पति अरुणेश के साथ मिलकर सात युवकों को पोक्सो एक्ट केस में समझौता करने की एवज में 10 लाख रुपये की डिमांड कर रही थी। इससे परेशान होने के बाद पीड़ित व्यक्ति ने एसएसपी को शिकायत दी थी। उसके बाद टीम तैयार करने के बाद दोनों आरोपितों को गिरफ्तार किया गया था।

-------- आरोपित महिला के पिता की भी बढ़ी मुश्किलें

शिकायतकर्ता गुरजिद्र सिंह की शिकायत पर आरोपित रिया बत्रा व उसके पति अरुणेश के अलावा रिया बत्रा के पिता अशोक बत्रा के खिलाफ सिटी थाना में केस दर्ज हुआ है। ऐसे में अशोक बत्रा की भी मुश्किलें बढ़ गई हैं। शिकायतकर्ता के मुताबिक 2016 में पोक्सो एक्ट केस में समझौता करने के लिए आरोपित महिला ने ब्लैकमेल कर 12 लाख रुपये की डिमांड की थी। यह रकम आरोपित रिया के पिता अशोक बत्रा को दी थी। हालांकि 12 लाख रुपये लेने के बाद रिया ने कोर्ट में बपने बयान बदल दिये थे, लेकिन मन में और पैसों का लालच आने पर अब रिया ने पति अरुणेश के साथ मिलकर पीड़ितों से 10 लाख रुपये की डिमांड कर रही थी, लेकिन पीड़ित इतनी रकम देने को तैयार नहीं थे। परेशान होने के बाद पीड़ित ने एसएसपी अंबाला को इसकी शिकायत दी।

chat bot
आपका साथी