निर्माण कार्य पर जताया एतराज, हमलावरों ने घर में घुसकर किया हमला

नारायणगढ़ थाना पुलिस ने घर में घुसकर जानलेवा हमला करने के आरोप में मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू की है। पुलिस जांच में जुटी है।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 17 Apr 2021 07:43 AM (IST) Updated:Sat, 17 Apr 2021 07:43 AM (IST)
निर्माण कार्य पर जताया एतराज, हमलावरों ने घर में घुसकर किया हमला
निर्माण कार्य पर जताया एतराज, हमलावरों ने घर में घुसकर किया हमला

संवाद सहयोगी, नारायणगढ़ : नारायणगढ़ थाना पुलिस ने घर में घुसकर जानलेवा हमला करने के आरोप में मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू की है। मामला प्रॉपर्टी विवाद से जुड़ा है, जबकि शिकायतकर्ता का दावा है कि अदालत से स्टे मिला है, जबकि निर्माण करने की भी इजाजत मिली हुई है। पुलिस ने आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है।

शिकायत में गांव फतेहपुर के जगमोहन ने बताया कि आरोपितों से उसका नारायणगढ़ अदालत में मामला चल रहा है, जिसमें 1 जुलाई को सुनवाई है। यह केस प्रदीप बनाम रामचरण व अन्य के बीच है। जिस जमीन का विवाद है, उसकी निशानदेही भी कराई है। उन्होंने बताया कि इसी मामले में अदालत से स्टे आर्डर मिला है, जबकि इस जमीन पर उनको निर्माण की अनुमति मिली है। उन्होंने नवंबर 2020 को हमलावरों ने घर में घुसकर हमला किया था जबकि दीवार को भी गिरा दिया था। नवंबर 2020 में आरोपितों पर मामला दर्ज कराया, जिस में यह सभी जमानत पर हैं। उन्होंने बताया कि 13 अप्रैल 2021 को थाना नारायणगढ़ में उसके बेटे प्रदीप ने प्रार्थना पत्र दिया था कि जमीन पर निर्माण करने के लिए पुलिस से मदद मांगी थी। यह आरोपित उनको जान से मारने की धमकी देते हैं। उन्होंने बताया कि 15 अप्रैल को उसकी पत्नी व बेटा प्रदीप जमीन पर नींव भरवा रहे थे। इसी दौरान सतीश, मनीष व कपिल डंडा कुल्हाड़ी लेकर आए और हमला कर दिया। इस हमले में शिकायतकर्ता, उसकी पत्नी घायल हुए हैं, जबकि उसके बेटी प्रदीप ने आटा चक्की में जाकर जान बचाई। आरोपित उसके घर में घुस आए और घर की खिड़कियों के शीशे तोड़ दिए। लोगों ने बीच बचाव का मामला शांत कराया, जबकि आरोपित उनको जान से मारने की धमकी देते हुए फरार हो गए। पुलिस ने केस दर्ज करके आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है।

chat bot
आपका साथी