शादी के तीन दिन बाद लापता हुए युवक का शव तालाब में तैरता मिला, शव पर टूटा चूड़ा

शादी के तीन बाद ही घर से संदिग्ध परिस्थितियों में लापता हुए मनका गांव निवासी 25 वर्षीय युवक सन्नी का शव सोमवार सुबह गांव के ही तालाब में तैरता हुआ मिला।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 19 Mar 2019 08:20 AM (IST) Updated:Tue, 19 Mar 2019 08:20 AM (IST)
शादी के तीन दिन बाद लापता हुए युवक का शव तालाब में तैरता मिला, शव पर टूटा चूड़ा
शादी के तीन दिन बाद लापता हुए युवक का शव तालाब में तैरता मिला, शव पर टूटा चूड़ा

संवाद सहयोगी, मुलाना : शादी के तीन बाद ही घर से संदिग्ध परिस्थितियों में लापता हुए मनका गांव निवासी 25 वर्षीय युवक सन्नी का शव सोमवार सुबह गांव के ही तालाब में तैरता हुआ मिला। जब गांव के ही एक युवक ने शव देखा तो हड़कंप मच गया और पुलिस की मौजूदगी में शव को बाहर निकाला गया। सन्नी का शव मिलने की खबर पूरे गांव में आग की तरह फैल गई और उसके घर परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल हो गया। क्योंकि 10 मार्च को ही उसकी शादी हुई थी और 13 मार्च को वह अपनी पत्नी के साथ ससुराल में फेरा डालकर आया था। पुलिस ने फिलहाल परिजनों के बयानों पर इत्तफाकिया हादसे की कार्रवाई के बाद पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया।

दरअसल मृतक युवक सन्नी अपने परिवार में सब से छोटा बेटा था। सन्नी खेती बाड़ी कर अपना व परिवार का जीवन निर्वाह कर रहा था। 10 मार्च को सन्नी की शादी हुई थी। 13 मार्च को सन्नी व उसकी पत्नी अपने परिवार में फेरा डालने गए थे और देर शाम को वापस घर लौटे थे। घर पहुंचने के बाद उसने पत्नी का कहा कि वह थोड़ी देर में वापस आ जाएगा। इसके बाद देर रात तक भी जब सन्नी वापस घर नहीं पहुंचा तो उसने अपने ससुराल वालों को यह बात बताई। इसके बाद परिजनों ने सन्नी को काफी तलाश किया लेकिन उसका कोई पता नहीं चला। रिश्तेदारों और उसके दोस्तों के यहां भी पूछा लेकिन कोई पता नहीं चल सका। लेकिन सोमवार सुबह जब पर गांव के तालाब में शव तैरता मिला तो परिजनों की तलाश थम गई। पत्नी के हाथों से उसकी शादी की मेहंदी का रंग भी फीका नहीं पड़ा था और शादी के महज एक हफ्ते बाद ही उसके हाथों में डला लाल रंग का चूड़ा सन्नी पर तोड़ा।

थाना में दर्ज करवाया था गुमशुदगी का मामला

जब परिजनों ने सन्नी को हर जगह तलाश कर लिया लेकिन वह नहीं मिला तो परिजनों को किसी अनहोनी की चिता सताने लगी। इसी कारण बीती 15 मार्च को परिजनों ने

पुलिस में शिकायत दी जिसके आधार पर सन्नी के पिता छज्जू राम की शिकायत मुलाना थाने में गुमशुदगी का मामला दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर दी गई।

वर्जन

सन्नी का शव गांव के तालाब में तैरता मिला है। शव का पोस्ट मार्टम करा कर परिजनों को सौंप दिया गया है। मामले में सन्नी के पिता व भाई के बयानों पर धारा 174 के तहत कार्रवाई की गई है।

प्रमोद कुमार, जांच अधिकारी।

chat bot
आपका साथी