भाभी को गोली मारने वाला आरोपित दो दिन के रिमांड पर

भाभी को गोली मारकर हत्या के प्रयास का आरोपित गाजियाबाद निवासी संदीप शर्मा को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। आरोपित को बुधवार को अदालत में पेश किया गया जहां से उसका दो दिन का रिमांड मंजूर हुआ है।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 21 Oct 2021 07:00 AM (IST) Updated:Thu, 21 Oct 2021 07:00 AM (IST)
भाभी को गोली मारने वाला आरोपित दो दिन के रिमांड पर
भाभी को गोली मारने वाला आरोपित दो दिन के रिमांड पर

जागरण संवाददाता, अंबाला : भाभी को गोली मारकर हत्या के प्रयास का आरोपित गाजियाबाद निवासी संदीप शर्मा को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। आरोपित को बुधवार को अदालत में पेश किया गया, जहां से उसका दो दिन का रिमांड मंजूर हुआ है। आरोपित से देसी कट्टा बरामद किया जाना है।

उल्लेखनीय है कि संदीप शर्मा अपनी भाभी रचना से शादी का दबाव बना रहा था। रचना के पति की बीते साल मौत हो चुकी थी, जबकि रचना अपने तीन बच्चों के साथ अंबाला कैंट की पक्की सराय में किराये के मकान में रह रही थी। आरोपित सोमवार को पक्की सराय आया और रचना को गोली मारकर फरार हो गया। पड़ाव थाना पुलिस ने आरोपित को मंगलवार देर रात बस स्टैंड से गिरफ्तार किया था।

-------------

महिला से दु‌र्व्यवहार का आरोपित गिरफ्तार

जासं, अंबाला शहर : महिला थाना पुलिस ने महिला से दु‌र्व्यवहार के आरोपित संजय कुमार उर्फ संजू को गिरफ्तार किया है। आरोपित अदालत में पेश किया गया, जहां से उसे जेल भेजा गया है। पीड़िता ने 5 अक्टूबर 2021 को शिकायत दर्ज करवाई थी कि 3 अक्टूबर 2021 को आरोपित संजीव ने उससे दु‌र्व्यवहार किया है।

----------------

सट्टेबाजों से 31 हजार की नकदी बरामद

जासं, अंबाला : पुलिस ने जुआ व सट्टा खेलने वालों पर कार्रवाई करते हुए आरोपितों से 30 हजार 950 रुपये बरामद किए। पुलिस ने आरोपित सन्नी, बलविन्द्र कुमार, गुरप्रीत सिंह, शुभम, ईश्वर सिंह, विजय कुमार, विक्रम कुमार, भारत, ललित, गुरप्रीत सिंह, राजीव, राकेश कुमार व कृष्ण को जुआ खेलते हुए गिरफ्तार किया। एक अन्य मामले में गत दिवस महेशनगर थाना पुलिस ने अनिल कुमार को सट्टा खेलते हुए 480 रुपये के साथ गिरफ्तार किया था।

chat bot
आपका साथी